24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: ED के चौथे समन पर हाजिर होंगे सीएम हेमंत सोरेन!

रांची: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को ईडी की ओर से अब तक चार समन जारी हो चुका है. चौथे समन के तहत उन्हें 23 सितंबर को ईडी के रांची ऑफिस में उपस्थित होना है.

रांची: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को ईडी की ओर से अब तक चार समन जारी हो चुका है. चौथे समन के तहत उन्हें 23 सितंबर को ईडी के रांची ऑफिस में उपस्थित होना है. ईडी ने जब पहली बार सीएम को इस मामले में समन भेजा था, तब उन्होंने कहा था कि यह पूरा मामला राजनीति से प्रेरित है. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के इशारे पर उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है. ईडी को हथियार की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है. उन्होंने ईडी से आग्रह किया था कि वह अपना समन वापस ले ले, नहीं तो वह कानूनी रास्ता अपनाएंगे. ईडी ने समन वापस लेने के बजाय एक और समन जारी कर उन्हें 24 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया. सीएम हेमंत सोरेन इस बार भी रांची स्थित ईडी के रीजनल ऑफिस नहीं पहुंचे. फिर उन्हें तीसरा समन जारी कर 9 सितंबर को पूछताछ के लिए ईडी ने बुलाया था, लेकिन सीएम केंद्रीय जांच एजेंसी के कार्यालय में हाजिर नहीं हुए. वे नयी दिल्ली में आयोजित जी-20 समिट के दौरान राष्ट्रपति की ओर से दिए गए रात्रिभोज में शामिल होने के लिए दिल्ली चले गए थे. अब सीएम को चौथा समन जारी हुआ है. इस बार सीएम को 23 सितंबर को बुलाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें