28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Parineeti Raghav Wedding: इस फिल्म के सेट पर हुआ प्यार, काफी फिल्मी है परिणीति और राघव की लवस्टोरी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में शादी करेंगे. प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. हालांकि फैंस जानना चाहते हैं कि स्टार्स के बीच लवस्टोरी कब शुरू हुई और कैसे दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठें. आइये जानते हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा राजस्थान के उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों ने 13 मई को दिल्ली में एक-दूसरे संग सगाई की थी. वहीं जनवरी 2023 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. अब 24 सितंबर को दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं और सभी फैमिली और फ्रेंड्स वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. कपल की लव स्टोरी की बात करें तो कपल ने लंदन में एक साथ पढ़ाई की है. वे लंबे समय से दोस्त हैं. 2014 की वोग रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति के पास मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री है. दोनों की मुलाकात तब हुई जब वह लंदन में पढ़ाई कर रही थीं. वहीं राघव चड्ढा ने भी लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स (एलएसई) से पढ़ाई की, वुमन्स एरा की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति और राघव की लवस्टोरी पिछले साल चमकीला के सेट पर शुरू हुई थी. जब वह पंजाब में शूटिंग कर रही थी, तो राघव एक दोस्त के रूप में उनसे मिलने आए थे. रिपोर्ट के मुताबिक, धीरे-धीरे कपल की दोस्ती मजबूत हो गई और वे दोनों एक दूसरे संग डेटिंग करने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें