24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jawan: सलमान खान ने ‘जवान’ की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 100 करोड़ का अब कोई मतलब नहीं….

शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म हर दिन एक नया रिकॉर्ड तोड़ रही है. भारत में कुल 526 करोड़ रुपये की कमाई की और वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है. अब सलमान खान ने मूवी की सफलता और बॉक्स ऑफिस नंबर पर बात की है.

साल 2023 में रिलीज हुई शाहरुख खान की पठान, सनी देओल की गदर 2 और जवान जैसी फिल्मों ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर नए बेंचमार्क स्थापित किए हैं. जहां शाहरुख खान अभिनीत दोनों फिल्में 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने में सफल रही हैं, वहीं सनी देओल की फिल्म ने भारतीय बाजार में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. भाईजान ने हाल ही में गिप्पी ग्रेवाल की आने वाली नई फिल्म मौजां ही मौजां के ट्रेलर लॉन्च में भाग लिया और इवेंट में इन बॉलीवुड फिल्मों की भारी सफलता पर विचार करते हुए, सलमान खान ने कहा कि अब 1000 करोड़ रुपये जैसे नए बेंचमार्क देखने का समय आ गया है, क्योंकि प्रतिष्ठित 100 करोड़ रुपये क्लब अब अतीत की बात बन गया है. बता दें कि सलमान खान जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ भी होंगी और शाहरुख खान कैमियो करते दिखाई देंगे.

पठान और जवान की सफलता पर क्या बोले सलमान खान

पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल की आने वाली फिल्म मौजां ही मौजां के ट्रेलर लॉन्च पर बताया गया कि कैसे पंजाबी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. इस पर सलमान खान ने कहा कि जिस तरह से विभिन्न इंडस्ट्री में फिल्में कमाई कर रही हैं और नए बेंडमार्क स्थापित कर रही हैं, अब 100 करोड़ कोई बड़ी बात नहीं है, अब नई चीज 500-600 करोड़ रुपये होने जा रही है.

1000 करोड़ अब होना चाहिए नया बेंचमार्क

सलमान खान ने कहा, “मुझे लगता है कि यह 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा अब सबसे निचले स्तर पर पहुंचने वाला है. पंजाबी, हिंदी इंडस्ट्री, हर उद्योग के लिए अब सब कुछ 400-500-600 करोड़ रुपये से अधिक होने जा रहा है. यहां तक ​​कि मराठी फिल्में भी उन आंकड़ों को सही कर रही हैं. मूल रूप से, लोग एक बार फिर फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं. मुझे लगता है कि 100 करोड़ रुपये कमाना कोई बहुत बड़ी बात नहीं होगी. मुझे लगता है कि अभी एक फिल्म के लिए बेंचमार्क 1000 करोड़ रुपये होना चाहिए.” सलमान ने कहा गिप्पी ग्रेवाल की आखिरी फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. अभिनेता ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ‘मौजां ही मौजां’ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करेगी.

अपनी फिल्म को लेकर सलमान खान ने किया मजाक

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें आश्चर्य होता था, जब पंजाबी फिल्में 10-15 करोड़ रुपये का बिजनेस करती थीं. पिछली बार जब उनसे पूछा गया था कि क्या कैरी ऑन जट्टा 3 100 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है, तो वे कुछ नहीं कहना चाहते थे, लेकिन भगवान की कृपा से सब कुछ ठीक हो गया. सलमान ने मजाक में कहा कि उनकी बातों पर भरोसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि उनकी अपनी फिल्मों के बारे में भविष्यवाणियां गलत हो रही हैं. उन्होंने कहा, ”मेरे पर मत जाना भाई, पिक्चर पर जाना, क्योंकि मेरे खुद के अनुमान, मेरी फिल्मों पर नहीं चल रहे.”


Also Read: Jawan Box Office Collection Day 14: 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने इंज दूर है जवान, जानें 14वें दिन का कलेक्शन

सलमान खान की बातों पर फैंस ने दिया रिएक्शन

सलमान खान की बातों पर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, #सलमानखान भाई नंबरों के बारे में बात कर रहे हैं.. अब यह समझने का समय आ गया है कि भाई अपनी फिल्म और कलेक्शन को लेकर गंभीर हो गए हैं… #टाइगर3 के बाद उनकी सभी फिल्में आशाजनक लग रही हैं… उम्मीद है कि हम एक बार फिर मेगास्टार का मेगा-स्टारडम देखेंगे. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”#सलमानखान ने बॉक्स ऑफिस को गंभीरता से लिया है, और अब, मेरा दृढ़ विश्वास है कि #टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी… टाइगर3 1000 करोड़+ लोड हो रहा है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”#सलमानखान मौजूदा बॉक्स ऑफिस परिदृश्यों से अवगत हैं.. द बीस्ट पागलपन दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है…”100 करोड़ अब बेंचमार्क नहीं है, हम सभी को 400 करोड़ से 500 करोड़ का लक्ष्य रखना चाहिए @BeingSalmanKhan”.अब हम #Tiger3 का इंतज़ार नहीं कर सकते.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें