28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में की सई के हाथ लगा नया प्रोजेक्ट! नागिन 7 से नहीं है कनेक्शन

झलक दिखला जा 11 इस बार सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि जज पैनल में कौन बैठेगा. इस बार कौन-कौन से सेलेब्स अपने डांस से फैंस और जजेस को इम्प्रेस करेंगे, ये देखना काफी दिलचस्प होगा. खबर है कि इसमें गुम है किसी के प्यार में फेम आयशा सिंह इसमें हिस्सा लेंगी.

स्टारप्लस का पॉपुलर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ से लोकप्रिय हुए आयशा सिंह इन दिनों ब्रेक पर है. आयशा गुम है किस के प्यार में के बाद किसी दूसरे सीरियल में अबतक नजर नहीं आई है. दूसरी तरफ खबरें है कि वो एकता कपूर के शो नागिन 7 में नजर आएगी. हालांकि मेकर्स और एक्ट्रेस की तरफ से इसपर अभी तक कुछ कहा नहीं गया है. इन सबके बीच एक्ट्रेस का नाम डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 के लिए सामने आ रहा है. इस शो के लिए आयशा को अप्रोच किया गया है. बता दें कि गुम है किसी के प्यार में आयशा ने सई का किरदार निभाया था. इस शो की वजह से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली. साथ ही एक्ट्रेस की अदाकारी के फैंस दीवाने हो गए. अगर झलक दिखला जा 11 में वो भाग लेती है तो यकीनन उनके चाहने वाले उनका नया रूप देख पाएंगे.

झलक दिखला जा 11 में नजर आएगी आयशा सिंह

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो झलक दिखला जा 11 इस बार सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि जज पैनल में कौन बैठेगा. इस बार कौन-कौन से सेलेब्स अपने डांस से फैंस औऱ जजेस को इम्प्रेस करेंगे, ये देखना काफी दिलचस्प होगा. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, सुपरहिट शो गुम है किसी के प्यार में मुख्य भूमिका निभाने वाली आयशा सिंह को झलक दिखला जा 11 में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है. रिपोर्ट की मानें तो आयशा और शो के मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है. रिपोर्ट में कहा गया कि उन्हें नागिन 7 का भी ऑफर मिला है, लेकिन उन्होंने डांस रियलिटी शो चुना और नागिन 7 को ठुकरा दिया. हालांकि इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है.

झलक दिखला जा 11 में कौन-कौन सेलेब्स लेंगे भाग?

आयशा सिंह के अलावा झलक दिखला जा 11 के लिए सुम्बुल तौकीर खान को शो के लिए अप्रोच किया गया है. इसके अलावा सूत्रों की मानें तो एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान को शो के लिए अप्रोच किया गया. शो के निर्माताओं और उनके बीच बातचीत चल रही है, हालांकि इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. एल्विश और अभिषेक दोनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में अपने अभिनय से प्रसिद्धि हासिल कर चुके हैं और आज उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.

अपने जर्नी को लेकर आयशा सिंह ने कहा था

आयशा सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था, मैंने एक ही समय में डोली अरमानों की और जिंदगी अभी बाकी है मेरे घोस्ट से अपनी यात्रा शुरू की. मैंने वे शो केवल कुछ महीनों के लिए किए, और फिर थिएटर में एक अभिनेता के रूप में खुद को तलाशने के लिए मैंने एक लंबा ब्रेक लिया और बैकस्टेज काम किया, अभिनय सीखा और फिर बहुत सारे ऑडिशन दिए और कुछ विज्ञापन भी किए. यह एक शानदार यात्रा रही है, और गुम है किसी के प्यार में मेरी पहली लीड के रूप में मुझे दुनिया भर से अपार प्यार मिला है. लोग सई और आयशा के सपोर्ट में रहे हैं. इसलिए, यह मेरे लिए एक शानदार यात्रा और सीखने का अनुभव रहा है. मैं लगातार असफलताएं देखकर आई हूं. अपने लक्ष्य के प्रति लगातार काम करने के बाद सफलता मिली है और मैंने इस यात्रा में अपने काम के प्रति ईमानदार रहना सीखा है. तो मेरा यही सुझाव है कि आपको बस धैर्य रखना है, धैर्य रखना है और अपनी यात्रा जारी रखनी है. यदि चीजें घटित होनी हैं, तो वे अंततः घटित होंगी. अधीर होना आपको कभी भी कहीं नहीं ले जाएगा. अपने बारे में चिंता करने से बेहतर है कि आप खुद पर काम करें.

आयशा सिंह को कैसे मिला था सीरियल गुम है किसी के प्यार में?

आयशा सिंह को कैसे मिला था गुम है किसी के प्यार में. इसे लेकर कहा था, “उसी प्रोडक्शन हाउस के लिए ‘गुम है किसी के प्यार में’ से पहले, मैंने ‘छोटी सरदारनी’ के लिए एक ऑडिशन दिया था, इस तरह उन्होंने मेरा ऑडिशन लिया था. जब गुम है किसी के लिए कास्टिंग शुरू हुई तो वे शीन के किरदार की तलाश कर रहे थे जो एक कश्मीरी लड़की थी क्योंकि पहले मेरे किरदार का नाम शीन था, सई नहीं, उन्होंने मेरा ‘छोटी सरदारनी’ ऑडिशन देखने के बाद मुझे बुलाया. मैंने ‘छोटी सरदारनी’ के लिए दो-तीन ऑडिशन राउंड दिए थे और साकेत सर क्रिएटिव डायरेक्टर थे. वह वास्तव में मुझे साइन करना चाहते थे, लेकिन वे एक पंजाबी लड़की चाहते थे, जैसी निमरत कैर अहलूवालिया हैं और वह पंजाबी जैसी दिखती हैं इसलिए मुझे वहां साइन नहीं किया गया लेकिन उन्होंने मुझे ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लिए साइन किया.’

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: इस शख्स की गलती की वजह से सवी हो जाएगी किडनैप, शांतनु करेगा खुलासा!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें