29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाजीपुर में रुक-रुक कर हो रही झमाझम बारिश से आफत, कई मुहल्लों के घरों में घुसा पानी

करीब एक महीने के इंतजार के बाद तेज हवा के झोंके के साथ एक बार फिर से माॅनसून ने जोरदार दस्तक दी है. रुक-रुक कर हो रही बारिश से जहां किसान गद्गद नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर यह बारिश शहरवासियों के लिए एक बार फिर से आफत बन गयी है.

हाजीपुर में शुक्रवार की रात से शुरू हुई बारिश शनिवार को भी रुक-रुक कर होती रही. इस बारिश से किसान तो गदगद हैं लेकिन इसने शहरवासियों को परेशानी में डाल दिया है. लगातार हो रही बारिश ने पूरे शहर को पानी-पानी कर दिया है. बारिश के पानी में डूबी शहर की सड़कें तालाब की तरह दिख रही हैं. सड़क पर जमा पानी और कादो-कीचड़ की वजह से लोगों को आवागमन में भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है. रुक-रुक कर हो रही तेज बारिश की वजह से शहर के हॉस्पिटल रोड, कचहरी रोड, थाना रोड, राजेंद्र चौक, एसडीओ रोड, गांधी चौक-बागमली रोड, पोखरा मोहल्ला, सिनेमा स्टेशन रोड आदि की सड़कों पर पानी जमा हो गया. कई इलाकों के एक से डेड़ फुट तक बारिश का पानी जमा हो गया है. सड़क पर भीषण जलजमाव की वजह से दुपहिया वाहन बार-बार बंद हो जा रहे थे. कई मुहल्लों के घरों में भी बारिश का पानी प्रवेश कर गया है. घर में पानी प्रवेश करने की वजह से लोगों की परेशानी कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी है.

सड़क पर बने गड्ढे से आवागमन में परेशानी

शहर की कई सड़कें काफी जर्जर व गड्ढे में तब्दील हो चुकी हैं. सीवरेज पाइप लाइन बिछाने के बाद सड़क की सही तरीके से मरम्मत भी नहीं की गयी है. तेज बारिश की वजह से कई जगहों पर इसकी वजह से सड़क धंस गयी है. गड्ढे में तब्दील और कई जगहों पर धंसी हुई सड़कों पर पानी जमा हो जाने से आवागमन में लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. बारिश के बाद हॉस्पिटल रोड, आरएन कॉलेज रोड, चौहट्टा से जढुआ जाने वाली सड़क पर आवागमन काफी मुश्किल भरा हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें