30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupamaa Maha Episode: समर की मौत के बीच अनुज का छलका दर्द, मालती देवी से पूछ बैठा ये मुश्किल सवाल

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, मालती देवी का सच जानकर समझ नहीं पा रहा है कि आखिर वो आगे क्या करें. मालती देवी उनसे अपनी मजबूरी बताती है. जब उन्हें विदेश में अपना करियर बनाने का मौका मिला तो उन्होंने अनुज को अनाथालय में छोड़ दिया.

Anupamaa upcoming twist September 23: रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना स्टारर शो अनुपमा में इन दिनों हाई वोल्डेट ड्रामा दिखाया जा रहा है. शो की कहानी ऐसे मोड पर आ गई है, जिसे देख फैंस हैरान और काफी शॉक्ड है. अनुपमा ये राज अनुज के सामने खोल देती है कि मालती देवी ही उसकी मां है. ये जानकर अनुज पूरी तरह से टूट गया है. उसे समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करें. अनुपमा उससे कहती है कि उसे एक बार अपनी मां की बात सुननी चाहिए. मालती उसे छोड़ने के पीछे अपनी मजबूरियों के बारे में बात करती है. साथ ही वह अनुज से माफी भी मांगती है. दोनों की हालत देखकर सभी कोई काफी भावुक हो जाते है. अनुज कहता है कि एक मां अपने बच्चे की रक्षक होती है, तो ऐसे में वो एक बार भी लौट कर वापस क्यों नहीं आई. अनुज, अनुपमा से साफ कहता है कि कपाड़िया हाउस में मालती देवी नहीं रख सकती है.

क्यों अनुज को छोड़कर चली गई थी मालती देवी?

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, मालती देवी का सच जानकर समझ नहीं पा रहा है कि आखिर वो आगे क्या करें. मालती देवी उनसे अपनी मजबूरी बताती है. वो कहती है कि एक फेमस कलाकार बनने के उनके बड़े सपने थे लेकिन उस समय उन्हें महिलाओं के लिए सामाजिक प्रतिबंधों का सामना करना पड़ा. उसकी शादी एक असमर्थ परिवार में हुई और उसके सपने टूटने लगे. जब वह गर्भवती हुई तो उसने शांति पाने की उम्मीद में मातृत्व को चुना, लेकिन उसके सपने बार-बार उसके सामने आने लगे. जब उन्हें विदेश में अपना करियर बनाने का मौका मिला तो उन्होंने अनुज को अनाथालय में छोड़ दिया. जिसके बाद वो अपने सपने को पूरा करने चली गई. ये सुनकर अनुज काफी टूट जाता है.

अनुज का छलका दर्द

अनुज, मालती देवी से कहता है कि वो सपने और अपने बच्चो को संभाल सकती थीं लेकिन उन्होंने अलग तरीके से चुनाव किया. वह यह भी पूछता है कि वह पिछले 40 वर्षों में कभी उससे मिलने या उसके बारे में पूछताछ करने क्यों नहीं आई. इसपर मालती देवी कहती है कि उन्हें उनकी याद आती थी लेकिन वह उनसे मिलने की हिम्मत नहीं जुटा सकी. अनुज कहता है कि उसने आछ साल तक अपने माता-पिता का अनाथालय में इंतजार किया, लेकिन कोई उसके लिए नहीं आया. अनुज एक बड़ा फैसला लेता है कि मालती देवी को वो अपनी मां नहीं मानेगा.

Also Read: Anupama को अलविदा कह रहे अनुज? गौरव खन्ना की पत्नी बोली- मेरा मतलब है कि क्यों नहीं…

मालती देवी को मां नहीं मानेगा अनुज

अनुपमा, अनुज समझाने की कोशिश करती है, लेकिन वह फिर भी इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं होता है. अब अनुपमा मालती देवी से उनके साथ रहने के लिए कहती है. अनुज अनुपमा के फैसले का विरोध नहीं करता है, लेकिन अगर मालती देवी उनके साथ रहती है तो वह कपाड़िया हवेली छोड़ने का फैसला करता है. अब क्या करेगी अनुपमा. कैसे अनुज को मालती देवी की मजबूरियां समझाएगी. क्या कभी अनुज मालती को अपनी मां मानेगा. क्या होगा आगे.

समर की मौत के बाद अनुपमा-अनुज हो जाएंगे अलग!

अनुपमा के आगे के ट्रैक में दिखाया जाएगा कि समर की मौत हो जाती है. समर के निधन के कारण, वनराज अनुज के खिलाफ शिकायत दर्ज कर सकते है. क्या अनुपमा अपने पति का समर्थन करेगी जिसने उसके बेटे को मार डाला? बता दें कि शो का नया प्रोमो सामने आया था, जिसमें समर और डिम्पी ने परिवार को अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और सभी लोग खुशियां मना रहे हैं. तभी अनुज समर से पार्टी के लिए कहता है और सभी लोग चले जाते हैं. वनराज, तोषु, अनुज और अधिक को समर के शव के साथ लौटते देखकर अनुपमा हैरान हो जाती है. , वनराज सभी को बताता है कि समर की मौत के लिए अनुपमा का पति अनुज जिम्मेदार है. वहीं, अनुपमा इस बात से हैरान है कि अनुज उसके बेटे समर की मौत का जिम्मेदार कैसे हो सकता है. वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो समर की मौत के बाद अनुपमा और अनुज अलग हो जाएंगे. समर की मौत के बाद, अनुपमा अनुज को माफ नहीं कर पाएगी और इसलिए वह उससे अलग हो जाएगी क्योंकि वह उसके साथ नहीं रह पाएगी.

समर, अनुपमा शो को कहेंगे अलविदा?

सागर पारेख यानी समर अनुपमा शो को अलविदा कह सकते हैं, लेकिन एक बड़ा मोड़ है जो शो में उनकी दोबारा एंट्री का कारण बन सकता है. हालांकि यह शो के लिए प्रचार पैदा करने के लिए रचनात्मक टीम का एक मास्टरस्ट्रोक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें