27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Redmi के इस पावरफुल स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती, यहां पाएं फीचर्स और ऑफर्स की जानकारी

Redmi Note 12 Price Slashed: अगर आप इस समय अपने लिए Redmi की कोई स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की साबित होने वाली है. आज हम आपको Redmi के Note 12 से जुड़ी हर जानकारी देने वाले हैं.

Redmi Note 12 Discounted Price: रेडमी के स्मार्टफोन्स भारत में काफी पसंद किये जाते हैं. इनके स्मार्टफोन्स में आपको कीमत के हिसाब से जबरदस्त हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर सेटअप देखने को मिल जाते हैं. जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि Redmi के पोर्टफोलियो में अपने ग्राहकों के लिए एंट्री लेवल से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक के स्मार्टफोन्स अवेलेबल हैं. बायर इनमें से कोई सा भी स्मार्टफोन अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से चुन सकता है. ऐसे में अगर आप भी इस समय अपने लिए रेडमी की कोई मिड रेंज स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो यह स्टोरी आपके लिए काफी काम की साबित होने वाली है. आज हम आपको Redmi के Note 12 स्मार्टफोन और उसके कीमत में की गयी कटौती की पूरी जानकारी देने वाले हैं. बता दें यह एक 4G स्मार्टफोन है और फिलहाल काफी कम कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध है. आप अगर चाहें तो इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म Flipkart और mi.com पर जाकर खरीद सकते हैं. तो चलिए इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत और ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Redmi Note 12 Specifications

अगर आप अपने लिए Redmi Note 12 स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पता होना बेहद ही जरुरी है. स्पेक शीट पर नजर डालें तो Redmi के इस मिड रेंज स्मार्टफोन में आपको एक बड़ा 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल जाता है. यह डिस्प्ले 120Hz फ़ास्ट रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और केवल यहीं नहीं इस डिस्प्ले में आपको 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी देखने को मिल जाती है. पावरफुल परफॉरमेंस के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 685 चिपसेट का इस्तेमाल किया है वहीं, गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें Adreno 610 जीपीयू का सपोर्ट दिया गया है. आउट ऑफ़ दी बॉक्स यह स्मार्टफोन Android 13 के साथ आता है और MIUI 14 पर बेस्ड है. नजर डालें स्टोरेज ऑप्शंस पर तो इस स्मार्टफोन में आपको 6GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज और 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल जाता है.

Also Read: Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की हुई घोषणा, iPhone 13 से लेकर OnePlus 11R पर मिलेंगे जबरदस्त डिस्काउंट
Redmi Note 12 Camera and Battery

अगर आप फोटोग्राफी के शौक़ीन हैं तो बता दें इस स्मार्टफोन के रियर में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का, अल्ट्रा वाइड कैमरा 8 मेगापिक्सल और मैक्रो लेंस 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए कंपनी ने इसके फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का शूटर दिया है. लम्बी लाइफ के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी है और यह 33W फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन के कुछ अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें आपको Wi-Fi 5, ब्लूटूथ 5.0, 3.5mm हेडफोन जैक, IR ब्लास्टर और एक USB Type-C पोर्ट दिया गया है। यह स्मार्टफोन IP53 रेटिंग के साथ आता है और इसके रियर साइड पर आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल जाता है.

Redmi Note 12 Price and Offers

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो बता दें इसके 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को Flipkart पर 12,999 रुपये की कीमत पर सेल के लिए लिस्टेड किया गया है. जबकि, इसके 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट के लिए आपको 14,999 रुपये चुकाने पड़ेंगे. इस स्मार्टफोन को आप आइस ब्लू, लूनर ब्लैक और सनराइज गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीद सकते है. आपकी जानकारी के लिए बता दें ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म से अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते समय SBI, ICICI, AXIS बैंक या HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो इसपर अतिरक्त 1,000 रुपये की छूट पा सकेंगे. केवल यहीं नहीं IDFC, Yes बैंक और HSBC कार्ड का इस्तेमाल करने पर कैशबैक भी दिया जा रहा है.

Also Read: Jio के रीचार्ज प्लान्स में यूजर्स को फ्री मिल रहा 21GB डेटा, ऐसे उठाएं फायदा
mi.com पर भी मिल रहे जबरदस्त ऑफर्स

अगर आप इस स्मार्टफोन को mi.com से खरीदते हैं तो इसपर 1,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. अगर आप इस ऑफर का फायदा उठा लेते हैं तो इस स्मार्टफोन को और भी सस्ते कीमत पर खरीद सकेंगे. केवल यहीं नहीं ई-फाइलिंग के समय ग्राहक 599 रुपये के Redmi इयरफ़ोन को महज 49 रुपये में ही कार्ट पर जोड़ सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें