27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Flipkart BBD Sale: फ्लिपकार्ट पर जल्द शुरू होगी साल की सबसे बड़ी सेल, स्मार्टफोन्स पर मिलेंगे जबरदस्त डिस्काउंट

Flipkart BBD Sale: ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म Flipkart पर एक बार फिर से साल की सबसे बड़ी सेल की शुरुआत होने जा रही है. रिपोर्ट्स की माने तो सेल की शुरुआत 28 सितम्बर से होगी. सेल के दौरान आपके पास मौका होगा प्रीमियम स्मार्टफोन्स की रेंज पर ढेर सारे पैसे बचाने का. चलिए इस सेल के बारे में जान लेते हैं.

Flipkart Big Billion Days Sale: भारत में एक बार फिर से त्योहारों का सीजन आ चुका है. देशभर में माहौल पूरी तरह से बदल चुका है. लोग त्योहारों को खास बनाने के लिए पूरी तरह से तैयारी में जुट गए हैं. त्योहारों की तैयारी के बीच अब ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म्स पर सेल शुरू होने की खबरें भी सामने आने लगी हैं. सभी ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म्स ग्राहकों को लुभाने और मुनाफा कमाने के लिए अपने प्लैटफॉर्म्स पर जबरदस्त डील्स और डिस्काउंट लेकर आने की तैयारी में हैं. इसी बीच अब खबर आयी है कि, ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म Flipkart भी साल के सबसे बड़े Big Billion Days Sale का आयोजन करने जा रहा है. फिलहाल यह सेल कब से शुरू होगी इसकी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आयी है लेकिन, मीडिया रिपोर्ट्स की अगर माने तो इस सेल का आयोजन इसी महीने की 28 तारीख से किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह सेल 28 सितम्बर से लेकर 8 अक्टूबर तक चलेगी जिस दौरान प्लैटफॉर्म अपने ग्राहकों को अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट ऑफर्स प्रोवाइड करेगा। तो चलिए इस सेल से जुड़ी सभी बातों को विस्तार से जान लेते हैं.

Flipkart पर मिलेंगे कई तरह के ऑफर्स

हर साल की तरह इस साल भी Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान कंपनी अपने ग्राहकों को मौका देगी कई तरह के प्रोडक्ट्स पर ढेर सारे पैसे बचाने की. सामने आयी जानकारी के मुताबिक़ फ्लिपकार्ट पर इस अपकमिंग सेल के दौरान केवल स्मार्टफोन्स पर ही नहीं बल्कि, अन्य सभी तरह के प्रोडक्ट्स पर जबरदस्त डील्स दिए जाने वाले हैं. सामने आयी जानकारी के मुताबिक़ बायर्स को स्मार्टफोन्स पर पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कर एडिशनल डिस्काउंट भी दी जाएगी. इस सेल के दौरान ग्राहकों को कई तरह के बैंक ऑफर्स भी दिए जाएंगे. बायर्स को प्रोडक्ट की खरीददारी करते समय नो-कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन दिया जाने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की अगर माने तो इस सेल के दौरान ग्राहकों को नये स्मार्टफोन की लॉन्चिंग भी देखने को मिल सकती है.

Also Read: Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की हुई घोषणा, iPhone 13 से लेकर OnePlus 11R पर मिलेंगे जबरदस्त डिस्काउंट
किस दिन किस प्रोडक्ट पर दिए जाएंगे ऑफर्स

अगर आप इस सेल के दौरान अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो बता दें फ्लिपकार्ट द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार Motorola के स्मार्टफोन्स पर 28 सितम्बर को, Vivo के स्मार्टफोन्स पर 29 सितम्बर को, Infinix के स्मार्टफोन्स पर 30 सितम्बर को, Nothing के स्मार्टफोन्स पर 2 अक्टूबर, Samsung के स्मार्टफोन्स पर 3 अक्टूबर को, Poco के स्मार्टफोन्स पर 4 अक्टूबर को, Google Pixel स्मार्टफोन्स पर 5 अक्टूबर को, Realme के स्मार्टफोन्स पर 6 अक्टूबर को, Xiaomi के स्मार्टफोन्स पर 7 अक्टूबर को और Oppo के स्मार्टफोन्स पर 8 अक्टूबर के दिन जबरदस्त डिस्काउंट दिए जाएंगे. आप अगर चाहें तो अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स को खरीदने के लिए ऑफर्स के पेश किये जाने का इंतजार कर सकते हैं. अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि कंपनी इस सेल के दौरान अपने स्मार्टफोन्स को प्री सेल के लिए जनता के सामने पेश कर दे या फिर किसी निर्धारित दिन से उन स्मार्टफोन्स की सेल शुरू कर दी जाए. आपको बता दें Flipkart ने कुछ स्मार्टफोन्स के नामों का खुलासा किया है जिनपर सेल के दौरान भारी छूट दी जाने वाली है. इन स्मार्टफोन्स की लिस्ट में Vivo T2 Pro 5G, Galaxy S21 FE और Realme C53 जैसे नाम शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें