26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अश्लील कॉल की शिकायत करने आई महिला से दरोगा ने दोस्तों के साथ मिलकर किया दुराचार, एफआईआर दर्ज कर निलंबित किया

पीड़ित महिला ने तीन अन्य व्यक्तियों - अर्जुन, सभाजीत और संतोष पांडे पर भी उसे परेशान करने और धमकी देने का आरोप लगाया है.

प्रयागराज : जिले के ट्रांस-गंगा क्षेत्र में जंघई पुलिस चौकी पर तैनात चौकी प्रभारी (दरोगा)सहित चार लोगों पर सामूहिक बलात्कार, धमकी देने और एससी/एसटी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक महिला की शिकायत पर सोमवार रात सराय ममरेज थाने में तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. आरोपी दरोगा को निलंबित कर दिया गया है.

चौकी प्रभारी महिला को अपनी कार में भदोही ले गया

सोमवार को महिला अपनी शिकायत लेकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के पास पहुंची थी और जंघई पुलिस चौकी प्रभारी एसआई सुधीर पांडे पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था. उसने तीन अन्य व्यक्तियों-अर्जुन, सभाजीत और संतोष पांडे पर भी परेशान करने और धमकी देने का आरोप लगाया.अधिकारियों को दी गई अपनी शिकायत में महिला ने दावा किया कि उसे मिल रही कुछ अश्लील कॉलों के बारे में शिकायत करने के लिए उप-निरीक्षक सुधीर पांडे के पास पहुंची. उप-निरीक्षक उसे अश्लील कॉल करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करने के बहाने 21 सितंबर को तीन अन्य व्यक्तियों के साथ अपनी कार में भदोही ले गया.

Also Read: Ram Mandir Update : 22 जनवरी को विराजमान हाेंगे भगवान राम, रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की तारीखों का ऐलान
कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया

भदोही में महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया और उसके साथ सब इंस्पेक्टर ने रेप किया. लौटते समय कार पेड़ से टकरा गई. स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिसकर्मी और महिला को कार के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में पाया. हालांकि, महिला ने आरोप लगाया कि बाद में उसे सब-इंस्पेक्टर और अन्य आरोपियों ने घटना के बारे में चुप रहने की धमकी दी थी का.र्यवाहक डीसीपी (ट्रांस-गंगा) रविशंकर निम ने कहा कि इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी सिपाही के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें