27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

108MP कैमरा के साथ आने वाले Xiaomi के इस स्मार्टफोन पर 6000 रुपये तक बचाने का मौका, पाएं ऑफर्स की जानकारी

Mi 10i 5G Offers: अगर आप इस समय अपने लिए Xiaomi की कोई स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की साबित होने वाली है. आज हम आपको Mi 10i स्मार्टफोन पर दिए जा रहे ऑफर्स की जानकारी देने वाले हैं.

Mi 10i 5G Flipkart Offers: अगर आप इस समय अपने लिए एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में जिसमें आपको कमाल के कैमरा सेटअप के साथ पावरफुल चिपसेट का सपोर्ट देखने को मिल जाए तो यह स्टोरी आपके लिए काफी काम की साबित होने वाली है. जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि Xiaomi के स्मार्टफोन भारत में काफी ज्यादा पसंद किये जाते हैं. इनके स्मार्टफोन्स में आपको कीमत के हिसाब से काफी जबरदस्त हार्डवेयर सेटअप देखने को मिल जाता है. कंपनी के पोर्टफोलियो में अपने ग्राहकों के लिए एंट्री लेवल से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक के स्मार्टफोन्स मौजूद हैं जिनमें से बायर्स अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से कोई सा भी सही ऑप्शन चुन सकते हैं. ऐसे में अगर आप भी Xiaomi ब्रैंड को पसंद करते हैं और अपने लिए एक पावरफुल स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको Mi 10i स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें फिलहाल यह स्मार्टफोन काफी कम कीमत पर ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है. बता दें इस स्मार्टफोन को इसके कैमरा क्वालिटी और चिपसेट के लिए काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. तो चलिए इस स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस और इसपर दिए जाने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Mi 10i 5G Specifications

अगर आप Xiaomi के इस स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से जान लें. स्पेक शीट पर नजर डालें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एक बड़ा 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है. यह डिस्प्ले 1,080×2,400 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 120Hz फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है. केवल यहीं नहीं यह डिस्प्ले 450 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी प्रोड्यूस करता है. डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया है. परफॉरमेंस के लिहाज से अगर देखा जाए तो बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 750G चिपसेट का इस्तेमाल किया है. यह एक अच्छा और स्टेबल चिपसेट है और आपके रोजमर्रा के सभी टास्क आसानी से हैंडल कर सकता है. वहीं, स्टोरेज ऑप्शंस पर नजर डालें तो इसमें 6GB रैम एक साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज और 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट देखने को मिल जाता है.

Also Read: BGMI Redeem Codes for September 27: आ गए आज के रिडीम कोड, फ्री में पाएं बहुत कुछ
Mi 10i 5G Camera and Battery

अगर आप फोटोग्राफी करने के लिए एक स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो बता दें Mi 10i के रियर में आपको क्वाड कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है. इसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का, अल्ट्रा वाइड कैमरा 8 मेगापिक्सल का, मैक्रो लेंस 2 मेगापिक्सल का और डेप्थ शूटर 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का शूटर दिया है. इस स्मार्टफोन के बैटरी सेटअप पर अगर नजर डालें तो कंपनी ने इसमें 4820mAh की बैटरी दी है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन में आपको साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, गायरोस्कोप, प्रोक्सिमिटी और कंपास जैसे सेंसर्स भी देखने को मिल जाते हैं.

Mi 10i 5G Price and Offers

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो बता दें जिस समय इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था उस समय इसके 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये रखी गयी थी. लेकिन, फिलहाल इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म Flipkart पर 18,970 रुपये की कीमत पर सेल के लिए लिस्टेड किया गया है. कई अन्य ऑफर्स की अगर बात करें तो इस स्मार्टफोन पर आपको Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करने पर एक्स्ट्रा 5 प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है.

Also Read: 16GB तक रैम सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ Lava Blaze Pro 5G, कीमत 13000 रुपये से भी कम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें