24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खालिस्तान-गैंगस्टर्स नेक्सस पर NIA की बड़ी कार्रवाई, पंजाब-यूपी-दिल्ली समेत 6 राज्यों के 51 ठिकानों पर रेड

एनआईए 6 राज्यों में 3 मामलों में लॉरेंस, बंबीहा और अर्श दल्ला गिरोह के सहयोगियों से संबंधित 51 स्थानों पर छापेमारी कर रही है.एनआईए कुल मिलाकर 51 जगहों पर रेड कर रही है. रेड में एनआईए को पंजाब, हरियाणा, यूपी जैसे राज्यों में खालिस्तानी आतंकियों के साथ इन गैंगस्टर के साथ होने के कई सबूत मिले हैं.

नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने गैंगस्टर टेरर नेटवर्क पर बड़ी कार्रवाई की है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए 6 राज्यों में 3 मामलों में लॉरेंस, बंबीहा और अर्श दल्ला गिरोह के सहयोगियों से संबंधित 51 स्थानों पर छापेमारी कर रही है. उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब और दिल्ली-एनसीआर समेत छह राज्यों में एनआईए एक साथ रेड हो रही है. एनआईए कुल मिलाकर 51 जगहों पर रेड कर रही है. रेड में एनआईए को पंजाब, हरियाणा, यूपी जैसे राज्यों में खालिस्तानी आतंकियों के साथ इन गैंगस्टर के साथ होने के कई सबूत मिले हैं. खबर है कि एनआईए ने एक शख्स को हिरासत में भी लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें