25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Cricket World Cup: केन विलियमसन के विश्व कप अभ्यास मैच खेलने की संभावना

Cricket World Cup: केन विलियमसन ने 2015 और 2019 संस्करणों में न्यूजीलैंड के अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी जब वे लगातार फाइनल में पहुंचे थे.

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन इस सप्ताह भारत में शुरू होने वाले अपनी टीम के विश्व कप अभ्यास मैचों में लंबी चोट के बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं. स्टार बल्लेबाज ने मार्च के बाद से कोई क्रिकेट नहीं खेला है जब आईपीएल में गुजरात टाइटन्स के लिए क्षेत्ररक्षण करते समय उनके दाहिने घुटने में एसीएल (एंटीरियर क्रूसिएट लिगामेंट) टूट गया था. अप्रैल में उनकी सर्जरी हुई थी. वे 5 अक्टूबर को अहमदाबाद में टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में इंग्लैंड से खेलेंगे.

मेरी योजना अभ्यास मैचों में शामिल होने की है

विलियमसन ने टीम के भारत रवाना होने से पहले कहा, “मेरी योजना अभ्यास मैचों में शामिल होने की है.अभ्यास मैचों में शामिल होने की मेरी प्रबल इच्छा है.मैं जल्द ठीक होंना चाहता हूं , मैं अभी दौड़ना, क्षेत्ररक्षण, बल्ले के साथ बीच में समय देने का पूरा प्रयास कर रहा हूं ” न्यूजीलैंड विश्व कप अभ्यास मैचों में क्रमशः 29 सितंबर को हैदराबाद और 2 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम में पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा. मैं उस मैचों में टीम का हिस्सा रहना चाहता हूं.

मैं अपनी तकलीफ से बाहर निकालना चाहता हूं: केन विलियमसन

” यह बहुत बड़ी बात नहीं है,हालांकि लोड बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में मुझे वास्तव में बहुत अच्छा महसूस हुआ है. हालांकि यह अच्छा चल रहा है, फिर भी आपके पास ऐसे दिन होते हैं जिनमें थोड़ा बदलाव होता है. इसलिए मैं उन अभ्यास खेलों के माध्यम से काम कर रहा हूं ताकि जितना हो सके इससे बाहर निकलूं.” विलियमसन ने 2015 और 2019 संस्करणों में न्यूजीलैंड के अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी जब वे लगातार फाइनल में पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें