30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jio के रीचार्ज प्लान्स में यूजर्स को फ्री मिल रहा 21GB डेटा, ऐसे उठाएं फायदा

jio free data plan- रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक शानदार प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है. कंपनी के पोर्टफोलियो में अपने यूजर्स की हर जरूरत के लिए प्लान मौजूद हैं. अगर आप ज्यादा डेटावाले प्लान की तलाश में हैं, तो रिलायंस जियो के टॉप ट्रेंडिंग प्लान्स ट्राई कर सकते हैं.

Undefined
Jio के रीचार्ज प्लान्स में यूजर्स को फ्री मिल रहा 21gb डेटा, ऐसे उठाएं फायदा 6

Reliance Jio free data plan- रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक शानदार प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है. कंपनी के पोर्टफोलियो में अपने यूजर्स की हर जरूरत के लिए प्लान मौजूद हैं. अगर आप ज्यादा डेटावाले प्लान की तलाश में हैं, तो रिलायंस जियो के टॉप ट्रेंडिंग प्लान्स ट्राई कर सकते हैं.

Undefined
Jio के रीचार्ज प्लान्स में यूजर्स को फ्री मिल रहा 21gb डेटा, ऐसे उठाएं फायदा 7

जियो के इन प्लान में कंपनी 365 दिन तक की वैलिडिटी ऑफर कर रही है. ये प्लान 2.5 जीबी तक के डेली डेटा के साथ आते हैं. खास बात यह है कि ऑफर में कंपनी इन प्लान में 21 जीबी तक एक्स्ट्रा डेटा बिलकुल मुफ्त दे रही है. यही नहीं, योग्य उपभोक्ताओं को इन प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा. आइए एक-एक कर जानते हैं जानते हैं इन प्लान्स और इनके फायदों के बारे में-

Also Read: Jio AirFiber से मिलेगी 1Gbps की वायरलेस 5G स्पीड, Netflix और Amazon Prime समेत 14 फ्री OTT Apps
Undefined
Jio के रीचार्ज प्लान्स में यूजर्स को फ्री मिल रहा 21gb डेटा, ऐसे उठाएं फायदा 8

रिलायंस जियो का 299 रुपयेवाला प्लान

जियो का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2जीबी डेटा मिलेगा. कंपनी इस प्लान के साथ 7जीबी एक्स्ट्रा डेटा फ्री भी दे रही है. योग्य उपभोक्ताओं को प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा. प्लान में देशभर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. रोज 100 फ्री एसएमएस देनेवाले इस प्लान में आपको जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा.

Undefined
Jio के रीचार्ज प्लान्स में यूजर्स को फ्री मिल रहा 21gb डेटा, ऐसे उठाएं फायदा 9

रिलायंस जियो का 749 रुपयेवाला प्लान

90 दिनों की वैलिडिटी वाला जियो का यह प्लान रोजाना 2जीबी डेटा लाभ के साथ आता है. ऑफर में इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को 14जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा. योग्य उपभोक्ताओं को प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा. रोज 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट भी मिलेगा. 299 रुपयेवाले प्लान की तरह यह प्लान भी जियो टीवी और जियो सिनेमा के फ्री ऐक्सेस के साथ आता है.

Also Read: iPhone 15 खरीदनेवालों के लिए रिलायंस जियो का जबरदस्त ऑफर, देखें
Undefined
Jio के रीचार्ज प्लान्स में यूजर्स को फ्री मिल रहा 21gb डेटा, ऐसे उठाएं फायदा 10

रिलायंस जियो का 2999 रुपयेवाला प्लान

जियो इस प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी दे रही है. इसमें जियो यूजर्स को प्रतिदिन 2.5 जीबी डेटा के साथ 21 जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जाएगा. इस लिस्ट में बताये गए बाकी प्लान्स की तरह यह भी योग्य उपभोक्ताओं को प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर करता है. प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस मिलेंगे. इस प्लान के सब्सक्राइबर्स जियो टीवी और जियो सिनेमा बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज ऐक्सेस कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें