30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTO : राहुल गांधी का बढ़ई वाला अंदाज, फर्नीचर की दुकान में आरी-हथौड़ा चलाया, देखें तस्वीर

दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट जाकर राहुल गांधी ने बढ़ई भाइयों से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि ये मेहनती होने के साथ ही कमाल के कलाकार भी हैं. देखें कुछ खास तस्वीरें

Undefined
Photo : राहुल गांधी का बढ़ई वाला अंदाज, फर्नीचर की दुकान में आरी-हथौड़ा चलाया, देखें तस्वीर 6

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दरअसल, गुरुवार को दिल्ली के कीर्तिनगर इलाके में लकड़ी के कारीगरों से उन्होंने मुलाकात कर उनकी समस्याओं के बारे में जाना जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों पर यूजर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Undefined
Photo : राहुल गांधी का बढ़ई वाला अंदाज, फर्नीचर की दुकान में आरी-हथौड़ा चलाया, देखें तस्वीर 7

राहुल गांधी की इस मुलाकात की तस्वीरें ‘एक्स’ सहित कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की गई. इन तस्वीरों में वह लकड़ी के कारीगरों से मुलाकात के साथ उनके औजार भी इस्तेमाल करते देखे जा सकते हैं. तस्वीर में नजर आ रहा है कि राहुल गांधी कारीगरों से उनका हर हाल जानना चाहते हैं.

Undefined
Photo : राहुल गांधी का बढ़ई वाला अंदाज, फर्नीचर की दुकान में आरी-हथौड़ा चलाया, देखें तस्वीर 8

इस मुलाकात को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट जाकर आज बढ़ई भाइयों से मुलाकात की. ये मेहनती होने के साथ ही कमाल के कलाकार भी हैं – मज़बूती और खुबसूरती तराशने में माहिर! काफ़ी बातें हुई, थोड़ा उनके हुनर को जाना और थोड़ा सीखने की कोशिश की.

Undefined
Photo : राहुल गांधी का बढ़ई वाला अंदाज, फर्नीचर की दुकान में आरी-हथौड़ा चलाया, देखें तस्वीर 9

आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पूरी करने के बाद समाज के अलग-अलग वर्गों के लोगों से मुलाकातें कर रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से मुलाकात की थी. ऐसी मुलाकातों का हवाला देते हुए कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ अब भी जारी है.

Undefined
Photo : राहुल गांधी का बढ़ई वाला अंदाज, फर्नीचर की दुकान में आरी-हथौड़ा चलाया, देखें तस्वीर 10

पिछले दिनों उन्होंने आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से मुलाकात की थी जिसके बाद बीजेपी ने उनपर हमला किया था. राहुल गांधी ने सिर पर एक ट्रॉली उठाई थी जिसपर पहिया लगा हुआ था. इस ट्रॉली को लेकर बीजेपी ने राहुल गांधी को निशाने पर लिया था और कई मीम्स बनाये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें