25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उज्जैन रेप केस मामले में आरोपी ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार, भागने की कोशिश के दौरान पैर में लगी चोट

ujjain viral video : मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में सड़क पर खून से लथपथ पाई गई लड़की से द्ष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक ऑटोरिक्शा चालक को हिरासत में लिया था. अब खबर आ रही है कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. जानें मामले में ताजा अपडेट

ujjain viral video : उज्जैन रेप केस मामले में बड़ी खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार आरोपी ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान उसने भागने की कोशिश की जिससे उनकी पैर में चोट लगी. न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक्स पर जानकारी दी कि उज्जैन नाबालिग से दुष्कर्म मामले के आरोपी भरत सोनी को शहर के सिविल अस्पताल लाया गया. पुलिस से बचने की कोशिश में वह गिरकर घायल हो गया और अब उसे यहां लाया गया है.

इससे पहले खबर आई थी कि मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में सड़क पर खून से लथपथ पाई गई लड़की से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक ऑटोरिक्शा चालक को हिरासत में लिया है और पांच अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि पुलिस को हिरासत में लिए गए व्यक्ति के ऑटोरिक्शा की यात्री सीट पर कुछ खून के धब्बे भी मिले हैं.

Also Read: Ujjain: अस्पताल में अजनबी को देखते ही डर जा रही है दुष्कर्म पीड़िता, जानें नाबालिग का हाल

अजनबी व्यक्ति को देखते ही परेशान हो उठती है पीड़िता

इस बीच राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) की एक सदस्य ने गुरुवार को कहा कि उज्जैन में जघन्य बलात्कार की शिकार होने के बाद इंदौर के एक अस्पताल में बड़ी सर्जरी से गुजरी 12 वर्षीय लड़की अस्पताल में किसी अजनबी व्यक्ति को देखते ही परेशान हो उठती है. हालांकि, उन्होंने कहा कि लड़की की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है, लेकिन उसे मानसिक रूप से स्वस्थ होने में अभी लम्बा समय लगेगा. एनसीपीसीआर की सदस्य (बाल स्वास्थ्य, देखभाल और कल्याण) डॉ. दिव्या गुप्ता इंदौर के शासकीय महाराजा तुकोजीराव होलकर महिला चिकित्सालय पहुंचीं और चिकित्सकों से मिलकर दुष्कर्म पीड़ित लड़की का हाल-चाल जाना. गुप्ता एक स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं.

दुष्कर्म के बाद नाबालिग की मदद करने वाले पुजारी ने क्या कहा

इस बीच उक्त लड़की की मदद करने वाले युवक का बयान सामने आया है जो एक पुजारी है. उज्जैन की नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता की मदद करने वाले पुजारी राहुल शर्मा ने कहा कि जैसे ही मैंने लड़की को देखा, जो अर्धनग्न अवस्था में थी और खून बह रहा था, मैंने उसे ढकने के लिए कपड़े दिये. मैंने उससे बहुत सारी बातें पूछीं लेकिन मुझे समझ नहीं आया कि वह क्या कह रही है. मैंने तुरंत हेल्पलाइन ‘100’ पर फोन किया, 20 मिनट के भीतर पुलिस पहुंची और आज लड़की सुरक्षित है. आगे शर्मा ने कहा कि ऐसा लग रहा था कि वह लंबी दूरी तय करके यहां पहुंची है. दोषी पाए जाने वालों को मौत की सजा दी जानी चाहिए. 

Also Read: Ujjain: ‘मैंने उसे ढकने के लिए कपड़े दिये और…’, दुष्कर्म के बाद नाबालिग की मदद करने वाले पुजारी ने कहा

डॉक्टरों की एक टीम ने पीड़िता का किया ऑपरेशन

उज्जैन के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सचिन शर्मा ने बताया कि लड़की का बुधवार को इंदौर में डॉक्टरों की एक टीम ने ऑपरेशन किया और अब उसकी हालत गंभीर पर स्थिर बताई जा रही है. एक काउंसिलर ने पीड़िता से बातचीत की और पाया कि वह मध्य प्रदेश के सतना जिले की है, जहां 25 सितंबर को जैतवारा पुलिस थाना (सतना में) में एक लापता लड़की की रिपोर्ट दर्ज की गई. उन्होंने कहा कि घटना की आगे की जांच एक विशेष जांच दल (एसआईटी) के माध्यम से की जा रही है.

भाषा इनपुट के साथ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें