26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में मौसम में बड़ा उलटफेर, जानें आपके शहर का क्या है हाल..

Bihar Weather: बिहार में मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार पारा फिर तेजी से चढ़ने लगा है. बीते 24 घंटे में 3.5 डिग्री सेल्सियस तापमान बढ़ा है. इससे उमस भरी गर्मी से लोगों की बेचैनी बढ़ने लगी है.

Bihar Weather: बिहार में लोगों को उमस भरी गर्मी ने परेशान किया है. राज्य के कई जिलों में बारिश हुई है. यहां लोगों ने उमस भरी गर्मी झेला है. मौसम विभाग के रिकॉर्ड के अनुसार बुधवार को अधिकतम तापमान 33.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से 2.2 डिग्री अधिक है. न्यूनतम तापमान 24.2 डिग्री सेल्सियस रहा. मौसम का मिजाज तेजी से बदल रहा है. फिलहाल बारिश की कोई उम्मीद नहीं है. पूर्वानुमान के अनुसार अगले चार दिनों तक आसमान में हल्के बादल छाये रहेंगे. 30 सितंबर को कुछ जगहों पर बारिश की संभावना जतायी गयी है. राजधानी पटना में बारिश के बाद कई इलाकों में जलजमाव भी हुआ है. इस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जानें अपने शहर का अधिकतम तापमान और न्यूनतम तापमान क्या है. इस वीडियो में देखें कि फिलहाल, आपके शहर का क्या हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें