27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़: मां की मार से बचने के लिए मासूम बच्चे ने पुलिस से मांगी मदद, वीडियो वायरल

मासूम बालक ने बताया कि उसकी मां उसे रोज मारती है और पापा को भी मारने की धमकी देती है. इतना ही नहीं जेल भिजवाने की धमकी देती है. पापा से घर का काम करवाती है. बर्तन साफ कराती है. झाड़ू लगवाती है.

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में एक अबोध बालक का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें मासूम बच्चे ने पुलिस से अपने परिवार को बचाने की गुहार लगाई है. यह वीडियो थाना बन्ना देवी इलाके का बताया जा रहा है, हालांकि प्रभात खबर इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो में मासूम बालक ने अपना नाम लक्ष्मण चौधरी बताया है. वह पुलिस से अपनी मां की शिकायत कर रहा है. मासूम ने अपनी मां द्वारा की जा रही सख्ती को बयां करते हुए शिकायत की है.

मासूम बच्चे ने पुलिस से की मां की शिकायत

मासूम बालक ने बताया कि उसकी मां उसे रोज मारती है और पापा को भी मारने की धमकी देती है. इतना ही नहीं जेल भिजवाने की धमकी देती है. पापा से घर का काम करवाती है. बर्तन साफ कराती है. झाड़ू लगवाती है. अबोध बालक ने पुलिस से अपने परिवार को बचाने की गुहार लगाई है. 27 सेकंड के इस वीडियो में मासूम लगातार अपनी बात कहे जा रहा है.

Also Read: एएमयू की लाइब्रेरी में 1400 साल पुरानी कुरान देखकर हैरान हो रहे लोग, औरंगजेब के फरमान से लेकर बहुत कुछ है खास
पुलिस ने बताया पति-पत्नी के विवाद का मामला

उधर इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी के हवाले से बताया गया कि प्रकरण पति-पत्नी के मध्य पारिवारिक विवाद से जुड़ा है. इसमें क्षेत्राधिकारी द्वितीय को जांच कर आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए हैं. बच्चा काफी मासूमियत से शिकायत कर रहा है. वहीं बच्चे के वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस जांच में जुट गई है.


वीडियो की सत्यता की होगी पड़ताल

आमतौर पर मां की शिकायत बच्चा कम ही करता है. लेकिन, इस वीडियो में जिस तरीके से मासूम वीडियों में अपनी मां पर आरोपों की बौछार कर रहा है, उसे देखकर लोग हैरान हैं. वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा है. वहीं इस वीडियो में मासूम के अपनी मां की शिकायत करने से साफ जाहिर है कि उसका लगाव अपने पिता से है. वह पिता पर मां के अत्याचार की बात कर रहा है. मामला पारिवरिक विवाद से जुड़ा होने की वजह से पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है कि कहीं उसके पिता या किसी अन्य ने मां के विरोध में तो ये वीडियो नहीं बनवाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें