28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जामताड़ा में गांव के युवकों को ब्राउन शुगर बेचता था स्मगलर, पुलिस ने 11 पुड़िया के साथ किया गिरफ्तार

जामताड़ा पुलिस ने आठ ग्राम से अधिक ब्राउन शुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक के पास से ब्राउन शुगर के 11 पुड़िया बरामद हुए हैं. वह गांव के युवकों के ब्राउन शुगर बेचता था.

Jamtara News: जामताड़ा के करमाटांड़ के सुभाष चौक में एंटी क्राइम जांच के तहत बुधवार को वाहन जांच किया जा रहा था. इसी क्रम में एक युवक ने बाइक से भागने का प्रयास किया. जिसे खदेड़ कर पुलिस ने पकड़ लिया. तलाशी लिए जाने के क्रम में युवक के पास से 11 पुड़िया में 8.10 ग्राम ब्राउन शुगर पुलिस ने बरामद किया. उसके विरुद्ध करमाटांड़ थाना संख्या 98/2023 धारा 21, 22, 27/ ए, 28, 29 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया गया है. गुरुवार को एसपी अनिमेष नैथानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका खुलासा किया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान करमाटांड़ थाना क्षेत्र के थनडारडीह गांव के सलामत अंसारी के रूप में हुई है. उसके पास से पुलिस ने 11 पुड़िया ब्राउन शुगर, एक मोबाइल व एक बाइक बरामद किया है.

गांव के युवकों के पास बेचता था ब्राउन शुगर

जामताड़ा एसपी अनिमेष नैथानी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सलामत अंसारी करमाटांड़ थाना क्षेत्र के हेठभिठरा गांव के अलाउद्दीन अंसारी के पास से दो हजार रुपये में आधा ग्राम की दर से ब्राउन शुगर खरीद कर लाता था और अलग-अलग पुड़िया बना कर गांव के युवकों के पास बेचता था. एसपी ने बताया कि अलाउद्दीन अंसारी को ब्राउन शुगर पश्चिम बंगाल का सप्लायर देता है. बरामद ब्राउन शुगर का मार्केट वैल्यू करीब 50 हजार से 1 लाख रुपये तक की है. बताया कि दूसरा अभियुक्त अलाउद्दीन अंसारी फरार है.

सप्लायर का चल गया पता

एसपी ने कहा कि सप्लायर का पता चल गया है. पुलिस सत्यापन कर रही है. गिरफ्तार आरोपी करीब 6 माह से ब्राउन शुगर सप्लाई करने का काम करता था. वहीं महिलाओं द्वारा ब्राउन शुगर के सप्लायर के सवाल पर एसपी ने कहा कि इस संबंध में सूचना मिली है, पुलिस मामले की जांच कर रही है. छापेमारी दल में एसडीपीओ आनंद ज्योति मिंज, थाना प्रभारी बिरजू साव, पुलिस अवर निरीक्षक अनिल कुमार, शशिकांत पासवान, रामचंद्र रवानी, बोनीफास तिर्की, गौतम राउत आदि शामिल थे.

Also Read: झारखंड: गुमला में 35 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ तीन युवक गिरफ्तार, गढ़वा व लातेहार से लाते थे नशीला पदार्थ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें