24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू, यहां पाएं स्पेक्स और ऑफर्स की पूरी जानकारी

Vivo T2 Pro 5G - स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरिंग कंपनी वीवो ने कुछ ही दिनों पहले अपने लेटेस्ट मिड रेंज Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू है. आज हम आपको इस स्मार्टफोन के कीमत, फीचर्स और ऑफर्स से जुड़ी सभी बातों को विस्तार से जानते हैं.

Vivo T2 Pro 5G Sale Starts Today: वीवो के स्मार्टफोन्स भारत में काफी पसंद किए जाते हैं. इनके स्मार्टफोन्स में आपको खूबसूरत डिजाइन के साथ ही एक जबरदस्त म्यूजिक लिसनिंग एक्सपीरियंस भी मिल जाता है. वीवो के पोर्टफोलियो में अपने ग्राहकों के लिए एंट्री लेवल से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक के स्मार्टफोन्स अवेलेबल हैं जिनमें से बायर अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से कोई सा भी ऑप्शन चुन सकते हैं. Vivo ने भारत में अपने मिड रेंज सेगमेंट स्मार्टफोन्स के पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए कुछ ही दिनों पहले अपने लेटेस्ट T2 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. कीमत के हिसाब से अगर देखा जाए तो यह एक अच्छा स्मार्टफोन है और इसमें आपको किसी भी डिपार्टमेंट में कोम्प्रोमाईज़ करने जैसी फीलिंग नहीं आएगी. ऐसे में अगर आप 30,000 रुपये से कम कीमत पर अपने लिए एक 5G स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो हम आपसे Vivo के इस स्मार्टफोन को चेकआउट करने को जरूर कहेंगे. बता दें कंपनी इस स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू है और फर्स्ट सेल के दौरान ही कंपनी अपने बायर्स को कई तरह के डिस्काउंट ऑफर्स भी देने वाली है. तो चलिए इस स्मार्टफोन से जुड़ी सभी बातों को विस्तार से जाना लेते हैं.

Vivo T2 Pro 5G Specifications

अगर आप Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पता होना बेहद ही जरुरी है. स्पेक शीट पर अगर नजर डालें तो इसमें आपको एक बड़ा 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यह एक फुल एचडी+ डिस्प्ले है और 120Hz फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है. यह एक 3D कर्व्ड डिस्प्ले है और 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस जेनरेट कर सकता है. पावरफुल परफॉरमेंस के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट का इस्तेमाल किया है. यह एक अच्छा चिपसेट है और आपके रोजमर्रा के सभी टास्क बिना किसी परेशानी के हैंडल कर सकता है. बेंचमार्क टेस्टिंग के दौरान यह चिपसेट 7,20,000 पॉइंट्स तक स्कोर कर सकता है. Vivo T2 Pro 5G में दो स्टोरेज ऑप्शंस देखने को मि जाते हैं. इनमें 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज और 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन दिया गया है. यह स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स Android 13 के साथ आता है.

Also Read: 8GB रैम और 108MP कैमरा वाला Xiaomi का यह स्मार्टफोन मिल रहा 6000 रुपये सस्ता, जानें कैसे
Vivo T2 Pro 5G Camera and Battery

अगर आप एक फोटोग्राफी के करने के लिये एक स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो बता दें इसके रियर में आपको एक डुअल-कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है, इस स्मार्टफोन में आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है जबकि, इसका सेकेंडरी कैमरा एक 2 मेगापिक्सल का बोकेह सेंसर है. सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसके फ्रंटमें 16 मेगापिक्सल का शूटर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में एक सुपर नाइट मोड फीचर भी दिया गया है, जो कैमरा रात के तस्वीरों को कैप्चर करने के लिए एडवांस्ड AI एल्गोरिदम के साथ संयुक्त ऑप्टिकल इमेज स्टैबिलाइजेशन का इस्तेमाल करता है. इसका नाईट मोड फीचर कैमरे को अलग-अलग चुनौतीपूर्ण लॉ-लाइट वाले एनवायरनमेंट के अनुकूल होने में मदद करती है, जिससे मनोरम रात के तस्वीरों को एक्यूरेट और डिटेल्ड रूप से कैप्चर किया जा सकता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 4600mAh की बैटरी दी है और यह 66W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है.

Vivo T2 Pro 5G Price and Offers

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो बता दें इसकी पहली सेल आज शाम 7 बजे से ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट और वीवो इंडिया ई-स्टोर पर शुरू की जाएगी. पहली सेल के दौरान इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को 26,999 रुपये की जगह महज 23,999 रुपये में ही खरीद सकेंगे. फर्स्ट सेल के दौरान कंपनी इस स्मार्टफोन पर सीधे तौर पर 3000 रुपये की छूट दे रही है. आप अगर चाहें तो फर्स्ट सेल के दौरान इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को 27,999 रुपये की जगह 24,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकेंगे.

Also Read: Redmi के 12GB रैम और 50MP कैमरा वाले स्मार्टफोन पर 25000 रुपये तक बचाने का मौका, जानें क्या हैं ऑफर्स

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें