29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 अक्टूबर 2023 से लेकर 7 अक्टूबर 2023): कुछ ऐसा रहेगा अक्टूबर माह का आखिरी सप्ताह

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 अक्टूबर 2023 से लेकर 7 अक्टूबर 2023): सितंबर माह का पहला सप्ताह शुरू होने जा रहा है. वैसे तो ये सप्ताह औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार  साप्ताहिक राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे सप्ताह की प्लानिंग कर सकें...

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 अक्टूबर 2023 से लेकर 7 अक्टूबर 2023): साल 2023 का  नौवें महीने यानी अक्टूबर के पहले सप्ताह की शुरूआत हो चुकी है.

Also Read: साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 अक्टूबर 2023 से लेकर 7 अक्टूबर 2023): कुछ ऐसा रहेगा अक्टूबर माह का आखिरी सप्ताह

मेष से मीन राशिवालों के लिए  सितंबर माह का अंतिम  सप्ताह वैसे तो औसत रहेगी, लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार साप्ताहिक राशिफल जरूर पढ़ लीजिए.

Also Read: साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन(1 अक्टूबर 2023 से 7 अक्टूबर 2023):जानें कैसा रहेगा आपके लिए अक्टूबर का पहला सप्ताह
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन
Also Read: साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 अक्टूबर 2023 से 7अक्टूबर 2023): अक्टूबर माह का पहलै सप्ताह आपके लिए रहेगा कैसा

मेष साप्ताहिक राशिफल
चंद्र राशि से छठे भाव में बुध स्थित होने के कारण छात्रों के लिए घर पर पढ़ाई की बजाय काम करने से ज़्यादा झल्लाहट भरा कुछ नहीं हो सकता है. ऐसे में मुमकिन है कि आपको इस पूरे ही सप्ताह इस झल्लाहट से जूझना पड़े.
शुभ अंक—4
शुभ रंग—सुनहरा

Also Read: साप्ताहिक मेष राशिफल (1 अक्टूबर 2023 से 7 अक्टूबर 2023): कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें

वृष साप्ताहिक राशिफल
 व्यक्तिगत रूप से आप एक व्यक्ति के रूप में विकसित होंगे और नई शुरुआत के लिए भी रास्ता बनाएंगे. अपने दम पर जटिल परिस्थितियों से निपटना आसान नहीं होने वाला है. हालांकि, आपके पास चीजों को जारी रखने और जीवन में शांति व खुशी बनाए रखने के लिए मानसिक स्थिरता होगी.
शुभ अंक—7
शुभ रंग—सिल्वर

Also Read: साप्ताहिक वृष राशिफल (1 अक्टूबर 2023 से 7 अक्टूबर 2023): जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

मिथुन साप्ताहिक राशिफल
 आपको अपने करीबी लोगों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने की जरूरत है. जितनी बार संभव हो उनसे बात करें और उन्हें सुनें. आपके माता-पिता प्रभावी मार्गदर्शन प्रदान करेंगे जो जीवन में सफल होने के लिए आवश्यक है. आप मानसिक शांति और संतुष्टि प्राप्त करेंगे.
शुभ अंक—5
शुभ रंग— नीला

Also Read: साप्ताहिक मिथुन राशिफल (1 अक्टूबर 2023 से 7 अक्टूबर 2023): जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

कर्क साप्ताहिक राशिफल
 व्यक्तिगत रूप से आप जीवन में उत्सव और संतुष्टि का आनंद लेंगे. आपके परिवार के सदस्य इस सप्ताह आपको सामान्य बातचीत में शामिल होने में मदद करेंगे. सुनिश्चित करें कि आप अपने माता-पिता, विशेष रूप से अपनी मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हैं.

लकी नंबर
 1
लकी कलर लाल

Also Read: साप्ताहिक कर्क राशिफल (1 अक्टूबर 2023 से 7 अक्टूबर 2023): जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

सिंह साप्ताहिक राशिफल
आप लंबे समय से अपने माता-पिता और अपने प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए ऐसे शानदार अवसर का इंतजार कर रहे थे. इसलिए जितना हो सके अपनी भावनाओं को व्यक्त करें ताकि आपको मानसिक शांति प्राप्त हो.
लकी नंबर  5
लकी कलर लाल

Also Read: साप्ताहिक सिंह राशिफल (1 अक्टूबर 2023 से 7 अक्टूबर 2023): जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

कन्या साप्ताहिक राशिफल
 अपने परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा। आपके पास साझा करने के लिए बहुत सारे सामान्य लक्षण होंगे जो फलदायी बातचीत का कारण बन सकते हैं. अपना आत्मविश्वास बनाए रखें ताकि आप अपने जीवन में आने वाले प्रत्येक अवसर का उपयोग कर सकें.

 लकी नंबर 4
 लकी कलर आसमानी

Also Read: साप्ताहिक कन्या राशिफल (1 अक्टूबर 2023 से 7 अक्टूबर 2023): जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

तुला साप्ताहिक राशिफल

अपने परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा. आपके पास साझा करने के लिए बहुत सारे सामान्य लक्षण होंगे जो फलदायी बातचीत का कारण बन सकते हैं. अपना आत्मविश्वास बनाए रखें ताकि आप अपने जीवन में आने वाले प्रत्येक अवसर का उपयोग कर सकें.

लकी नंबर 4

लकी कलर पर्पल

Also Read: साप्ताहिक तुला राशिफल (1 अक्टूबर 2023 से 7 अक्टूबर 2023): जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

बहुत जल्द आप उन लोगों के बीच प्रसिद्धि और मान्यता का आनंद लेने में भी सक्षम होंगे जिन्हें आप प्यार करते हैं और जिनकी परवाह करते हैं. आपका निजी जीवन मुख्य रूप से आपके प्रयासों और कड़ी मेहनत के कारण व्यवस्थित होगा. एक पूर्ण जीवन होना बेहतर है जहां आप अपने दम पर सब कुछ मैनेज कर सकते हैं.

लकी नंबर 9

लकी कलर नीला

Also Read: साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल (1 अक्टूबर 2023 से 7 अक्टूबर 2023): जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

धनु साप्ताहिक राशिफल

आपकी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स आपको पूरे सप्ताह व्यस्त रखेंगी. नई नौकरी शुरू करने के लिए अभी एक अच्छा समय नहीं है. कुछ नया शुरू करने से पहले आपको अपने पेंडिंग कार्यों को पूरा करने की आवश्यकता है. आपको अपनी चिंताओं से अपने सीनियर्स को भी अवगत कराना चाहिए जो आपकी रिपोर्ट के अनुसार ठोस निर्णय लेंगे.

लकी नंबर 4

लकी कलर पिंक

Also Read: साप्ताहिक धनु राशिफल (1 अक्टूबर 2023 से 7 अक्टूबर 2023): जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

मकर साप्ताहिक राशिफल

व्यक्तिगत रूप से आपके पास कुछ जोखिम उठाने का साहस और आत्मविश्वास होगा. यह आपको एक स्थिर भविष्य के बारे में सोचने में मदद करेगा और वह सब करेगा जो आपके जीवन को बेहतर बनाने के लिए आवश्यक है.

लकी नंबर 9

लकी कलर हरा

Also Read: साप्ताहिक मकर राशिफल (1 अक्टूबर 2023 से 7 अक्टूबर 2023): जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

आपको अपने व्यक्तिगत स्थान को बेहतर तरीके से व्यवस्थित करने की आवश्यकता है. तभी आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ प्रमुख क्षेत्रों पर काम कर पाएंगे. उनसे अक्सर बातचीत करें और समझें कि उन्हें जल्द से जल्द क्या चाहिए.

लकी नंबर 4

लकी कलर ग्रे

Also Read: साप्ताहिक कुंभ राशिफल (1 अक्टूबर 2023 से 7 अक्टूबर 2023): जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

मीन साप्ताहिक राशिफल

आपको अपने आस-पास के लोगों का प्यार और समर्थन प्राप्त होगा इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है. अपनी व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं को पूरा करें और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं. उन्हें आपके मार्गदर्शन और समर्थन की आवश्यकता होती है, भले ही वे इसे सीधे स्वीकार न कर रहे हों.

लकी नंबर 2

लकी कलर पीला

Also Read: साप्ताहिक मीन राशिफल (1 अक्टूबर 2023 से 7 अक्टूबर 2023): जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें