24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर में मिलावटी पेय पदार्थ पीने से युवक की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर के मुसहरी थाना क्षेत्र के बिंदा गांव में मिलावटी पेय पदार्थ पीने की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस मामले में मृतक की पत्नी ने दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

बिहार के मुजफ्फरपुर में मिलावटी पेय पदार्थ पीने से रविवार की अहले सुबह एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत हो गई. मृतक की पहचान कामेश्वर साह उर्फ कमलेश्वर के रूप में हुई है. इस हादसे के बाद मुसहरी थाना क्षेत्र के बिंदा गांव में कोहराम मचा हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पत्नी ने इस मामले में मुसहरी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

गांव के बांध पर बेहोश पड़ा हुआ था मृतक

मृत कमलेश्वर साह की पत्नी ने थाने में दिए आवेदन में बताया कि उनके पति कि मौत मिलावटी पेय पदार्थ पीने की वजह से हुई है. उन्होंने बताया कि उनके पति बिंदा गांव के बांध पर बेहोश पड़े हुए हैं इस बात की सूचना उन्हें शनिवार देर शाम को मिली. जिसके बाद वह गांव के लोगों के साथ बांध पर पहुंची. जहां उन्होंने देखा कि उनका पति अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है. साथ ही उनके मुंह से झाग निकाल रहा था. इसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें उठाकर घर पहुंचाया. स्थानीय स्तर पर उनका इलाज शुरू किया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई.

मृतक की पत्नी ने दो लोगों पर लगाया आरोप

मृतक की पत्नी ने दो कारोबारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति को साजिश के तहत मार दिया गया है. वहीं ग्रामीणों के बीच इस मौत को लेकर कई तरह की चर्चा शुरू हो गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोप के आधार पर प्रारम्भिक जांच शूर हुई है. लेकिन अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

क्या बोले थानाध्यक्ष

मामले में मुसहरी थाना के थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि बिंदा गांव में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने की सूचना प्राप्त हुई. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. इसके बाद डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

Also Read: बिहार में टला बड़ा रेल हादसा, गार्ड ब्रेक वैन ने पार किया रेड सिग्नल, चालक और सहायक चालक निलंबित

25 सितंबर को भी दो लोगों की हुई थी मौत

वहीं इससे पहले 25 सितंबर को भी जिले में मिलावटी पेय पदार्थ पीने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई थी. मरने वालों में पप्पू राम (32) और उमेश साह (50) शामिल थे. मृतक पप्पू एक गैंस एजेंसी में वेंडर था. उसके दो छोटे-छोटे बच्चे थे. पत्नी पांच माह की गर्भवती भी है. वह घर का इकलौता कमाने वाला था. वहीं उमेश शाह दिहाड़ी मजदूर था. उसके बेटा और पत्नी असम के गुवाहाटी में काम करते है. वह यहां बेटी के साथ रहता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें