30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Telangana में गरजे पीएम मोदी, कहा- ‘भ्रष्ट नहीं, ईमानदार और पारदर्शी सरकार चाहता है तेलंगाना

PM Modi Telangana Visit: तेलंगाना में एक जनसभा में पीएम मोदी ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला किया. पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना की सरकार एक कार है लेकिन स्टीयरिंग व्हील किसी और के हाथ में है. तेलंगाना की प्रगति को दो परिवार संचालित पार्टियों ने रोक दिया है.

PM Modi Telangana Visit: तेलंगाना के महबूबनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत राष्ट्र समिति (BRS, बीआरएस) के नेतृत्व वाली तेलंगाना सरकार पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि प्रदेश के लोग बदलाव चाहते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि प्रदेश के लोगों को झूठे वादों की नहीं, बल्कि जमीनी स्तर पर ठोस काम की जरूरत है. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी तेलंगाना के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है. पीएम मोदी ने कहा कि वो आश्वस्त हैं कि तेलंगाना के लोगों ने बदलाव के लिए मन पक्का कर लिया है… क्योंकि तेलंगाना बदलाव चाहता है.

दो परिवार के हाथ में तेलंगाना सरकार की स्टेयरिंग- पीएम मोदी
सभा में प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना की सरकार एक कार है लेकिन स्टीयरिंग व्हील किसी और के हाथ में है. तेलंगाना की प्रगति को दो परिवार संचालित पार्टियों ने रोक दिया है. दोनों ये परिवार संचालित पार्टियां अपने भ्रष्टाचार और कमीशन के लिए जानी जाती हैं. पीएम मोदी ने कहा कि इन दोनों पार्टियों का फार्मूला एक ही है. पार्टी परिवार की है, परिवार के लिए है और परिवार के लिए है. ये लोग लोकतंत्र को परिवारवाद में बदल रहे हैं. उनकी पार्टी एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह चलती है. अध्यक्ष, सीईओ, निदेशक, कोषाध्यक्ष, महाप्रबंधक, मुख्य प्रबंधक और प्रबंधक सभी एक ही परिवार के हैं. वे सहायक स्टाफ के रूप में बाहर से कुछ लोगों को रखते हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि भारत सरकार मुलुगु में एक केंद्रीय आदिवासी विश्वविद्यालय स्थापित करेगी. इसका नाम सम्मानित आदिवासी महिला सम्मक्का-सरक्का के नाम पर रखा जाएगा. इस पर 900 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना के लोगों के प्यार के लिए  मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं. किसानों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा हम अपने किसानों का सम्मान कर रहे हैं. हम उन्हें उनकी मेहनत का सही दाम दे रहे हैं. पैसा सीधे किसानों के बैंक खातों में जा रहा है. किसी के लिए कोई जगह नहीं है. तेलंगाना की इस सरकार ने सिंचाई परियोजनाओं में केवल भ्रष्टाचार ही किया है.


Also Read: Rajasthan: राजस्थान में BJP-कांग्रेस का खेल बिगाड़ेगी यह पार्टी! आदिवासी क्षेत्रों में दे सकती है कड़ी टक्कर

पहले से अधिक मजबूत होगी महिलाओं का आवाज- पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नारी शक्ति वंदन विधेयक हाल ही में पारित किया गया है और अब महिलाओं की आवाज को न केवल संसद में, बल्कि हर राज्य विधानसभा में पहले से अधिक मजबूत किया जाएगा. उन्होंने महिलाओं के सशक्तिकरण की दिशा में केंद्र सरकार की ओर से उठाए गए कदमों व विभिन्न योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि तेलंगाना की बहनें जानती हैं कि उनका एक भाई दिल्ली में है, जो निरंतर उनका जीवन बेहतर करने के प्रयास में जी-जान से जुटा है. मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली तेलंगाना सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने केंद्र की योजनाओं को अपनी काली कमाई का जरिया बना लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें