20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वर्ल्ड कप 2023 में रोहित शर्मा की नजर पांच बड़े रिकॉर्ड्स पर, देखें वीडियो

रोहित शर्मा ने 2015 और 2019 में हिस्सा लिया है, जिसमें उनके नाम 6 शतक का रिकॉर्ड दर्ज है. वर्ल्ड कप इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगाने वालों की सूची में रोहित शर्मा दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ टॉप पर मौजूद हैं. दोनों खिलाड़ियों ने 6 शतक लगाये हैं.

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 कई मायनों में बेहद खास है. बतौर खिलाड़ी और कप्तान उनके पास इतिहास रचने का मौका है. खिलाड़ी के तौर पर रोहित शर्मा पांच बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ सकते हैं. अगर ऐसा करने में हिटमैन कामयाब होते हैं, तो महान क्रिकेट सचिन तेंदुलकर और क्रिस गेल भी पीछे छूट जाएंगे. वर्ल्ड कप 2023 में एक शतक लगाते ही रोहित शर्मा वर्ल्ड कप इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे. रोहित शर्मा ने 2015 और 2019 में हिस्सा लिया है, जिसमें उनके नाम 6 शतक का रिकॉर्ड दर्ज है. वर्ल्ड कप इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगाने वालों की सूची में रोहित शर्मा दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ टॉप पर मौजूद हैं. दोनों खिलाड़ियों ने 6 शतक लगाये हैं. रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप में अबतक 17 मैचों में हिस्सा लिया है, जिसमें उन्होंने 6 शतक और 3 अर्धशतक जमाए हैं. रोहित शर्मा ने 2019 वर्ल्ड कप में पांच शतक जड़े थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें