25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आगरा: पड़ोसी के घर में पत्थर फेंकता था युवक, शिकायत पर आरोपी ने की फायरिंग, दो घायल, तीन गिरफ्तार

आगरा में दो पक्षों में पत्थरबाजी को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद एक पक्ष की तरफ से फायरिंग की गई, जिसमें दो लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया. साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

आगरा के थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र के नगला रामबल सुमित नगर में दो पक्षों में पत्थरबाजी को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद एक पक्ष की तरफ से फायरिंग की गई जिसमें दो लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और तीन लोगों को इसमें गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना में प्रयोग किया गया हथियार भी बरामद कर लिया है.

कई दिनों से आरोपी फेंक रहा था पत्थर

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना ट्रांस यमुना के सुमित नगर क्षेत्र में पुष्पेंद्र पुत्र राजवीर अपने पिता और भाई के साथ रहता है. पुष्पेंद्र मूल रूप से एटा जिले का रहने वाला है और सुमित नगर में लंबे समय से रह रहा है. कई दिनों से पड़ोस में रहने वाले अनिल पुत्र श्याम सिंह के घर पर कोई पत्थर फेंक रहा था. इसकी वजह से पड़ोसी परिवार काफी परेशान था. इसका पता लगाने के लिए रात को उन्होंने चौकीदारी की तो पुष्पेंद्र को पत्थर फेंकते हुए उन्होंने वीडियो में कैद कर लिया. इसके बाद आज सुबह करीब 8:00 बजे अनिल और उसके घर वाले पुष्पेंद्र के घर पर शिकायत करने गए.

Also Read: Agra Tourist Place: आगरा में सिर्फ ताजमहल ही नहीं इन 4 जगहों की भी करें सैर, देखिए तस्वीरें
शिकायत करने पर परिवार वाले हो गए उग्र

अनिल ने पुष्पेंद्र से कहा कि तुम हमारे घर पर पत्थर क्यों फेंकते हो तो पुष्पेंद्र ने पत्थर फेंकने से मना कर दिया. उसने कहा कि मैं पत्थर नहीं फेंकता, जिसके बाद अनिल ने पुष्पेंद्र को वीडियो दिखाया और उसके घर वालों से शिकायत की तो पुष्पेंद्र और उसके घर वाले उग्र हो गए. इसके बाद पुष्पेंद्र की तरफ से अनिल के ऊपर फायरिंग की गई. जिसमें अनिल और उसका साला संतोष उम्र 30 वर्ष घायल हो गया.

फायरिंग की आवाज से आसपास हड़कंप मच गया. अनिल के घर वाले समेत अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए. वहीं पुष्पेंद्र के घर वाले मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना क्षेत्रीय पुलिस को दी गई. इसके बाद थाना पुलिस और एसीपी छत्ता आरके सिंह मौके पर पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें