29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाराणसी में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में आठ लोगों की मौत, मासूम गंभीर, सीएम योगी ने जताया शोक

Varanasi News: पीलीभीत का रहने वाला एक परिवार वाराणसी में दर्शन पूजन करने के लिए आया था. वाराणसी में दर्शन पूजन करने के बाद परिवार कार से वापस लौट रहा था. कार में सवार लोग वाराणसी जौनपुर मार्ग पर करखियाव में पहुंचे थे, इसी दौरान ट्रक से कार की टक्कर हो गई.

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जनपद में बुधवार को भीषण हादसा हो गया. वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियांव में वाराणसी लखनऊ राजमार्ग पर एक कार और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि कार में सवार तीन वर्षीय मासूम गंभीर रूप से घायल बताए जा रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल की. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताया है.

वाराणसी में दर्शन पूजन करने के लिए आया था परिवार

बताया जा रहा है कि पीलीभीत का रहने वाला एक परिवार वाराणसी में दर्शन पूजन करने के लिए आया था. वाराणसी में दर्शन पूजन करने के बाद परिवार कार से वापस लौट रहा था. कार में सवार लोग वाराणसी जौनपुर मार्ग पर करखियाव में पहुंचे थे, इसी दौरान ट्रक से कार की टक्कर हो गई.

Also Read: एक्टिंग के शौकीन आईएएस अफसर अभिषेक सिंह ने दिया इस्तीफा, फरवरी से चल रहे थे निलंबित, अब करेंगे राजनीति!

टक्कर इतनी भीषण थी कि कर का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं कार में सवार लोगों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई. इस हादसे में कार में सवार एक मासूम बच्चे को छोड़कर सभी लोगों की मौत हो गई है. पुलिस का कहना है कि सभी मृतकों के शव को पिंडरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर रखा गया है और परिजनों को सूचना दे दी गई है.

इन लोगों की हुई मौत

मृतकों में पूरनपुर क्षेत्र के पिपरिया दुलई निवासी अमन (24) कार चला रहे थे. अन्य लोगों में माधोटांडा क्षेत्र के गांव रुद्रपुर निवासी विपिन यादव (32) उनकी मां गंगा देवी (48) शामिल है. वहीं दूसरे परिवार भी इसी गांव का शामिल है। महेंद्र पाल (43) अपनी परिवार के बुजुर्गों की अस्थियां विसर्जन करने के लिए पत्नी चंद्रकाली (40) और पूरनपुर क्षेत्र के मुजफ्फरनगर गांव निवासी भाई दामोदर प्रसाद (35) दामोदर की पत्नी निर्मला देवी (32) और पांच साल के पुत्र शांति स्वरूप के साथ गए थे. इसके अलावा माधोटांडा क्षेत्र के धरमंगदपुर गांव निवासी राजेंद्र पुत्र राम भजन (55) भी शामिल थे. हादसे में पांच वर्षीय बच्चा शांति स्वरूप की हालत गंभीर बनी हुई है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद वाराणसी में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उसके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें