30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़: पड़ोसी के जर्जर मकान की दीवार गिरने से तीन मासूम बच्चे दबे, एक बच्ची की मौत, लापरवाही का आरोप

अलीगढ़ में पड़ोसी अमित की जर्जर दीवार भरभरा कर गिर गई. इसकी चपेट में तीन बच्चे दीवार में दब गये. घटना के वक्त सभी बच्चे सो रहे थे. इनमें 8 साल की आरती, 4 साल का गोविंद और 2 साल की ज्योति इसकी चपेट में आ गए. परिजन आनन फानन में घायल बच्चों को मलखान सिंह जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचे.

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में पुराने मकान की दीवार गिरने से बड़ा हादसा हो गया. दीवार में एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चे दब गए. इनमें एक बच्ची की मौके पर मौत हो गई है. वहीं, दो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना थाना रोरावर के जलालपुर इलाके की है. पीड़ित परिवार ने पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

जर्जर मकान की दीवार गिरने से हादसा

थाना रोरावर के जलालपुर इलाके में अमित नया घर बनवा रहा था. वहीं पुराने मकान की जर्जर दीवार खड़ी थी. बुधवार तड़के जर्जर दीवार गिरने से तीन बच्चे दब गये. घायल बच्चों को मलखान सिंह जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया, जहां एक बच्ची को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, दो बच्चों का प्राथमिक इलाज के बाद जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

Also Read: राजा महमूदाबाद का निधन, लखनऊ-सीतापुर सहित विदेशों में थी बेशुमार संपत्तियां, अखिलेश यादव ने कही ये बात…
एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चे दबे

बताया जा रहा है कि पड़ोसी अमित की जर्जर दीवार भरभरा कर गिर गई. इसकी चपेट में तीन बच्चे दीवार में दब गये. घटना के वक्त सभी बच्चे सो रहे थे. इनमें 8 साल की आरती, 4 साल का गोविंद और 2 साल की ज्योति इसकी चपेट में आ गए. परिजन आनन फानन में घायल बच्चों को मलखान सिंह जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने दो साल की ज्योति को मृत घोषित कर दिया. वहीं, दो बच्चों की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

पड़ोसी से जर्जर दीवार हटाने के लिए कहा था

मौके पर पड़ोसी अमित भी बच्चों को देखने पहुंचा. अमित पुराने मकान को तोड़कर नया घर बनवा रहा था. हालांकि अमित से जर्जर दीवार हटाने के लिए कहा गया था, लेकिन जर्जर दीवार हटाई नहीं गई, न ही जर्जर दीवार को कोई सपोर्ट दिया गया, जिससे दीवार को सुरक्षित खड़ा रखा जाएं. बुधवार को तड़के दीवार भरभरा कर गिर गई और मासूम बच्चे इसकी चपेट में आ गए.

पड़ोसी के खिलाफ पीड़ित ने की कार्रवाई की मांग

पीड़ित व्यक्ति के तीनों बच्चे चपेट में आने से कोहराम मच गया. वहीं, एक बच्ची की मौत होने से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. पीड़ित परिवार के व्यक्ति ने पड़ोसी अमित के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. वहीं मामले में पुलिस जांच कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें