28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली में बिजली बिल न चुकाने पर जारी आरसी की डेट बढ़ाने को अमीन ने 5000 रिश्वत मांगी, एंटी करप्शन टीम ने दबोचा

एंटी करप्शन टीम ने 5 हजार की रिश्वत लेते अमीन को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.अमीन तहसील से जारी बिजली की आरसी की तारीख (डेट) बढ़ाने के नाम पर रिश्वत ले रहा था.एंटी करप्शन टीम ने अमीन को कोतवाली पुलिस के हवाले किया.इसके बाद आरोपी अमीन के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली की एंटी करप्शन टीम ने 5 हजार की रिश्वत लेते अमीन को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.अमीन तहसील से जारी बिजली की आरसी की तारीख (डेट) बढ़ाने के नाम पर रिश्वत ले रहा था.एंटी करप्शन टीम ने अमीन को कोतवाली पुलिस के हवाले किया.इसके बाद आरोपी अमीन के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.आरोपी अमीन ने टीम कर रौब गांठने की काफी कोशिश की.मगर, टीम ने एक न सुनी.

तहसील में तैनात है अमीन रामजी शरण

शहर के किला थाना क्षेत्र के पंजाबपुरा निवासी मुहम्मद याकूब पर बिजली का बिल बकाया है.जिसके चलते तहसील से आरसी जारी हो गई थी.एंटी करप्शन के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सान्याल ने मीडिया को बताया कि आरसी तहसील में तैनात अमीन रामजी शरण को मिली.आरोप है कि इसके बाद से ही अमीन कार्रवाई का खौफ दिखाकर याकूब से रिश्वत की मांग करने लगा.अमीन ने आरसी की डेट बढ़ाने के नाम पर रिश्वत मांगी थी.इस मामले में मोहम्मद याकूब ने एंटी करप्शन के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सान्याल से शिकायत की.

Also Read: DA Hike News : यूपी के सरकारी कर्मचारियों को कब बढ़ेगा महंगाई भत्ता, जानिए ताजा अपडेट
रिश्वत लेते ही टीम ने दबोचा

मुहम्मद याकूब की शिकायत के बाद एंटी करप्शन टीम की टीम बुधवार को गठित हुई थी.इसके बाद मोहम्मद याकूब सुबह आमीन रामजी शरण को तय समय पर रिश्वत देने पहुंचे. मुहम्मद याकूब से जैसे ही अमीन ने 5 हजार की रिश्वत ली.उसे एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ दबोच लिया.टीम ने रुपये पहले से ही मार्क कर रखे थे.आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद टीम उसे लेकर कोतवाली पहुंची.यहां पुलिस के हवाले कर एफआईआर दर्ज कराई गई.इस टीम में इंस्पेक्टर सुनील कुमार, आनंद वर्मा, सिपाही प्रमोद कुमार वर्मा, मुहम्मद इमरान, अवनीत कुमार, अनुराग मिश्र, अनिल कुमार तिवारी मौजूद थे.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें