28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Chandramukhi 2 OTT: अभी तक नहीं देख पाए हैं कंगना रनौत की हॉरर फिल्म, तो इस ओटीटी पर देखें चंद्रमुखी 2

पी वासु द्वारा निर्देशित और कंगना रनौत स्टारर फिल्म चंद्रमुखी 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. मूवी ने अबतक भारत में अब तक 28 करोड़ से अधिक की कमाई की है. ऐसे में अगर किसी कारण से आपने अबतक फिल्म नहीं देखी है, तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये जल्द ही स्ट्रीम करने वाली है.

Chandramukhi 2 on OTT: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राघव लॉरेंस की हॉरर-ड्रामा चंद्रमुखी 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. पी वासु द्वारा निर्देशित, फिल्म ने सोमवार को 25 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया और जल्द ही 30 करोड़ रुपये तक पहुंचने वाली है. लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म थलाइवी के बाद कंगना रनौत की दूसरी तमिल भूमिका है. द वैक्सीन वॉर और फुकरे 3 सहित कई नई रिलीज के खिलाफ कड़ी टक्कर का सामना करने के बावजूद, मूवी बॉक्स ऑफिस पर स्थिर रहने में कामयाब रही. यह फिल्म रजनीकांत और ज्योतिका-स्टारर चंद्रमुखी की अगली कड़ी है, जो 2005 में रिलीज़ हुई थी. ऐसे में अगर आपने अबतक कंगना की ये मूवी थियेटर्स में जाकर नहीं देखी है, तो घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अब जल्द ही ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली है. फिल्म के ओटीटी अधिकार कथित तौर पर एक प्लेटफॉर्म को भारी कीमत बेच दिए गए हैं. फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो प्रेतवाधित वेट्टैयान पैलेस का मालिक है और इसे एक अमीर परिवार को किराए पर देता है. परिवार एक अनुष्ठान करने के लिए पैतृक गांव आता है, लेकिन अनजाने में चंद्रमुखी का भूत खो जाता है.

इस ओटीटी पर रिलीज होगी चंद्रमुखी 2

चंद्रमुखी 2 28 सितंबर, 2023 को नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई और इसे दर्शकों और क्रिटिक्स से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली. कथित तौर पर चंद्रमुखी 2 के ओटीटी अधिकार डिजिटल स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने 8 करोड़ रुपये की भारी रकम में खरीदे हैं. सिनेमाघरों में सफल प्रदर्शन के बाद, चंद्रमुखी 2 की 6-8 सप्ताह बाद ओटीटी पर डेब्यू करने की उम्मीद है. उम्मीद है कि फिल्म का डिजिटल प्रीमियर नवंबर के मध्य या दिसंबर की शुरुआत में होगा.

चंद्रमुखी 2 की स्टारकास्ट के बारे में

चंद्रमुखी 2 फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म में राघव लॉरेंस पांडियन और वेट्टैयन की दोहरी भूमिका में हैं. अन्य कलाकारों में लक्ष्मी मेनन, राधिका सरथकुमार, महिमा नांबियार, सृष्टि डांगे, राव रमेश और सुभिक्षा कृष्णन शामिल हैं. यह फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित कई भारतीय भाषाओं में रिलीज़ हुई थी.

कंगना रनौत इन फिल्मों में आएंगी नजर

इस बीच, कंगना रनौत अगली बार फिल्म तेजस में नजर आएंगी. फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को एक विशेष टीज़र जारी किया, जिसमें फैंस को फौजी अवतार में कंगना की दुनिया की एक झलक दिखाई गई. अभिनेत्री फिल्म में एक पायलट की भूमिका निभाएंगी और ट्रेलर 8 अक्टूबर को भारतीय वायु सेना दिवस पर जारी किया जाएगा. तेजस 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा उनके पास इमरजेंसी और सीता जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में है.

चंद्रमुखी 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की हॉरर-ड्रामा चंद्रमुखी 2 ने सिनेमाघरों में अपने पहले वीकेंड में अच्छी कमाई की. अब फिल्म ने पहला मंडे टेस्ट भी पास कर लिया है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने पांचवें दिन 4.50 करोड़ रुपये (सभी भाषाओं में) कमाए. इससे चंद्रमुखी 2 का कुल कलेक्शन 28.95 करोड़ रुपये हो गया है. तमिल भाषी बाजार में, फिल्म की ऑक्यूपेंसी 31.82% रही, जिसमें सबसे ज्यादा दर्शक दोपहर के शो के दौरान आए. तेलुगु अधिभोग 21.76% से थोड़ा कम था. पी वासु निर्देशित इस फिल्म ने गुरुवार (28 सितंबर) को 8.25 करोड़ रुपये के अच्छे कलेक्शन के साथ सिनेमाघरों में अपनी शुरुआत की. शुक्रवार को इसमें भारी गिरावट देखी गई और यह केवल 4.35 करोड़ रुपये ही जमा कर सकी. हालांकि, वीकेंड में फिल्म ने कुछ गति पकड़ी क्योंकि शनिवार का कलेक्शन 5.05 करोड़ रुपये था और रविवार को फिल्म ने 6.8 करोड़ रुपये कमाए.

Also Read: Dunki से लेकर सिंघम अगेन और एनिमल तक, गदर 2-जवान की सफलता के बाद ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करेंगी धुआंधार कमाई

चंद्रमुखी 2 के बारे में

चंद्रमुखी 2 का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन कंगना की पिछली रिलीज जैसे धाकड़ (2022), थलाइवी (2021), पंगा (2020) और जजमेंटल है क्या (2019) से काफी बेहतर है. जहां धाकड़ सिनेमाघरों में अपने पहले सप्ताह के अंत तक केवल 2.58 करोड़ रुपये ही कमा सकी, वहीं थलाइवी की हालत पहले सप्ताह में केवल 1.46 करोड़ रुपये के साथ खराब रही. चंद्रमुखी 2 को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. यह फिल्म, रजनीकांत की 2005 की ब्लॉकबस्टर फिल्म चंद्रमुखी की अगली कड़ी है, जिसमें एक नए परिवार के साथ क्या होता है जो एक महल में चला जाता है, जिसके बारे में अफवाह है कि चंद्रमुखी के प्रतिशोधी भूत का साया है. लाइका प्रोडक्शंस और सुबास्करन द्वारा निर्मित यह फिल्म गणेश चतुर्थी के अवसर पर तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ हुई. पहले यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन तकनीकी देरी के कारण इसकी रिलीज डेट 28 सितंबर कर दी गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें