26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अयोध्या में बड़ा हादसा, हरियाणा से बिहार जा रही बस में ट्रक ने टक्कर मारी , मधुबनी के दो यात्री मरे, कई घायल

दुर्घटना की शिकार बस पर जय मां भगवती ट्रैवल्स लिखा हुआ था . यह बस हरियाणा के गुरुग्राम से बिहार के यात्रियों को लेकर सुपौल जा रही थी. बस में सुपौल, मधुबनी सहित कई जिलों के यात्री सवार थे.

अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार तड़के एक निजी डबल डेकर बस में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस भीषण टक्कर में बिहार निवासी दो बस यात्रियों की मौत हो गई. नौ अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल पांच लोगों को दर्शननगर स्थित राजर्षि दशरथ मेडिकल कॉलेज और दो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दो अन्य की हालत गंभीर है. उनको उन्हें लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. दुर्घटना की शिकार बस पर जय मां भगवती ट्रैवल्स लिखा हुआ था . यह बस हरियाणा के गुरुग्राम से यात्रियों को लेकर बिहार स्थित सुपौल जा रही थी.

दोनों ही वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त

बताते हैं कि यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये और बस के यात्रियों में चीख पुकार मच गई. आसपास के लोगों में से किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो कुछ देर बाद पुलिसकर्मियों ने दुर्घटनास्थल पर पहुंचे. एंबुलेंस मंगवाई और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया.

Also Read: DA Hike News : यूपी के सरकारी कर्मचारियों को कब बढ़ेगा महंगाई भत्ता, जानिए ताजा अपडेट
मरने वाले दोनों यात्री  मधुबनी के रहने  वाले

राजर्षि दशरथ मेडिकल कालेज पहुंचाए जाने के बाद डाक्टरों ने बिहार के मधुबनी जिले के दुर्गा पट्टी खुटैना निवासी मोहम्मद लाल नदाफ के बेटे इसरायल नदाफ व सुपौल जिले के वरहरा थाना क्षेत्र के वशवार निवासी धर्म लाल के बेटे रोहित कुमार (24 वर्ष) को मृत घोषित कर दिया1 डॉक्टरों ने दो अन्य यात्रियों इंद्रजीत और मुकुन्द कुमार को हालत गंभीर होने के चलते लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है. उनकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. अन्य पांच घायलों का मेडिकल कालेज में उपचार किया जा रहा है. खुद को बिहार का ही बताने वाले दो अन्य यात्रियों को स्थानीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बेकाबू ट्रक ने खड़ी बस में पीछे से मारी टक्कर

हादसा के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह लगभग पांच बजे के आसपास बस फैजाबाद नगर कोतवाली क्षेत्र के शांति चैक नाका स्थित एक कोचिंग संस्थान से पहले ओवरब्रिज के निकट पहुंची थी. एक अनियंत्रित ट्रक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. कुछ अन्य प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर के वक्त बस किसी कारण वहां रुकी हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें