26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज की गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन की फीस 17 हजार, 50 साल बाद मिलेंगे एक साथ पढ़ने वाले

गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज के 1973 बैच के छात्र 50 वर्ष के बाद मिलेंगे. 4 नवंबर को गुलरिहा स्थित एक होटल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है. बैच के सभी छात्र जो वर्तमान में डॉक्टर के रूप में पहचाने जाते हैं उनको निमंत्रण दे दिया गया है.

गोरखपुर : गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज के 1973 बैच के छात्र 50 वर्ष के बाद मिलेंगे.4 नवंबर को गुलरिहा स्थित एक होटल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.कार्यक्रम को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है.बैच के सभी छात्रों को आमंत्रण पत्र भी भेज दिया गया है.अन्य बैच के छात्र भी समारोह में शामिल हो सकते हैं. 4 नवंबर को बीआरडी मेडिकल कॉलेज के 1973 बैच के छात्रों का गोल्डन जुबली समारोह आयोजित किया जाएगा.यह समारोह गोरखपुर के गुलरिहा स्थित होटल रेजिडेंस रिजार्ड में आयोजित होगा.इस कार्यक्रम में विदेश से भी डॉक्टर आएंगे. 50 वर्षों के बाद इस बैच के छात्र एक दूसरे से मिलेंगे. इस कार्यक्रम को लेकर तैयारी शुरू हो गई है. बैच के सभी छात्रों को आमंत्रण पत्र दिया गया है. अन्य बैच के छात्र भी समारोह में शामिल हो सकते हैं.इस समारोह के लिए गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन 1973 बैच नाम से समिति का पंजीकरण कर लिया गया है. उसका बैंक खाता भी खोल दिया गया है.समारोह में शामिल होने के इच्छुक डॉक्टर इसी खाते में शुल्क भेजेंगे.अभी तक लगभग 55 लोगों ने अपना पंजीकरण करा लिया है. उन लोगों ने अपना शुल्क भी जमा कर दिया है.इस कार्यक्रम में दंपतियों के लिए 17000,अकेले के लिए 12000 रुपए शुल्क जमा करने हैं.

जिन डॉक्टरों ने पढ़ाया वह भी होंगे मौजूद, 

अन्य बैच के छात्रों के लिए रकम काफी कम कर दी गई हैं. दंपति के लिए 4500 और अकेले के लिए ₹ 3000 शुल्क रखा गया है. आयोजन गोरखपुर में रह रहे डॉक्टर कर रहे हैं.समारोह की शुरुआत दिन में 12:00 बजे से होगा.1973 बैच के छात्रों को पढ़ाने वाले शिक्षक मुख्य अतिथि होंगे. सभी को दिन में तीन से पांच बजे तक बीआरडी मेडिकल कॉलेज का भ्रमण भी कराया जाएगा. बताते चलें कि वर्ष 1973 बैच के छात्रों को शिक्षा देने वाले शिक्षकों में से 12 शिक्षक अभी भी जीवित हैं. उन्हें भी कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है. जिनके मार्गदर्शन में छात्रों में शिक्षा हासिल की है.उन शिक्षकों को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया है. गोल्डन जुबली समारोह के समन्वयक और बीआरडी मेडिकल कॉलेज की पूर्व प्रधानाचार्य डॉक्टर केपी कुशवाहा ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारी पूरे उत्साह के साथ चल रही है.गोरखपुर में 1973 बैच के 16 छात्र हैं .इनमें से पांच बीमार चल रहे हैं .11 पूरी तरह सक्रिय है. पूरा आयोजन उन्हें छात्रों द्वारा किया जा रहा है सभी भरपूर सहयोग कर रहे हैं.

Also Read: देवरिया हत्याकांड में एसडीएम, सीओ 2 तहसीलदार, थानेदार सहित एक दर्जन निलंबित, सीएम योगी का बड़ा एक्शन

कार्यक्रम में अमेरिका से भी डॉक्टर आयेंगे, 1973 बैच के दो डॉक्टर विदेश में रहते हैं. इनमें से एक डॉक्टर विनोद गोयल अमेरिका में नेफ्रोलॉजिस्ट हैं. उन्होंने अपना पंजीकरण कर लिया है. वह समारोह में भाग लेंगे. दूसरे डॉक्टर जेपी सिंह न्यूयॉर्क में कार्डियोलॉजिस्ट हैं उनसे भी बात नहीं हो पाई है. इस बैच में 94 छात्र थे. इनमें से 14 की मृत्यु हो गई है. पांच बीमार चल रहे हैं. इस वजह से यह छात्र शामिल नहीं हो सकेंगे.

रिपोर्ट : कुमार प्रदीप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें