30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आगरा में रामलीला के मंच पर चढ़ने वाला रेलवे पुलिस का सिपाही निलंबित, कार्रवाई होते ही बाबा बनने का ऐलान किया

आगरा के रामलीला मैदान में उत्तर भारत की प्रसिद्ध रामलीला का मंचन किया जा रहा है. जहां पर रात को वर्दी में एक सिपाही मंच पर पहुंच गया. स्टेज पर आकर रावण को पकड़ने लगा. मौके पर मौजूद उत्तर विधानसभा के विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल सिपाही को मंच से नीचे उतारने लगे. इस मामले का वीडियो वायरल हुआ.

आगरा. आगरा के रामलीला मैदान में उत्तर भारत की प्रसिद्ध रामलीला का मंचन किया जा रहा है. बुधवार देर रात को रामलीला में रावण द्वारा सीता जी को हरण करने का दृश्य फिल्माया जा रहा था. ऐसे में पुलिस की वर्दी में एक सिपाही मंच पर पहुंच गया. और पास में बैठे बच्चों से कुछ कहने लगा साथ ही स्टेज पर आकर रावण को पकड़ने लगा. मौके पर मौजूद उत्तर विधानसभा के विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल सिपाही को मंच से नीचे उतारने लगे. इसके बाद इस मामले का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस अधीक्षक रेलवे ने सिपाही को निलंबित कर दिया और विभागीय जांच शुरू कर दी. वहीं अब इस मामले में नया मोड सामने आया है. जिसमें सिपाही ने अपने ऊपर लगे हुए आरोपों को झूठा बताया है. रामलीला के मंच पर अंगूरी के नशे में ड्रामा करने वाले सिपाही का नाम हरिश्चंद्र है. और आगरा जीआरपी में तैनात है. वहीं इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसमें विधायक सिपाही को नीचे ले जाते हुए और अन्य पुलिसकर्मी उसे समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक रेलवे ने सिपाही हरिश्चंद्र को निलंबित कर दिया और उसके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी. विभाग द्वारा सिपाही के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई के सवाल पर हरिश्चंद्र का कहना है कि अब उसका मोह पुलिस की नौकरी से भंग हो गया है. वह नौकरी छोड़कर बाबा बनना चाहता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें