25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTOS: अभ्यास छोड़ दिव्यांग फैन से यूं मिले विराट कोहली, 40 घंटे में तैयार की चीकू की तस्वीर

क्रिकेट विश्व कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है. पांच अक्टूबर को टूर्नामेंट के पहले मैच में न्यूजीलैंड ने गत चैंपियन टीम इंग्लैंड को नौ विकेट से हराया. मेजबान भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से होगा.

Undefined
Photos: अभ्यास छोड़ दिव्यांग फैन से यूं मिले विराट कोहली, 40 घंटे में तैयार की चीकू की तस्वीर 8

क्रिकेट विश्व कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है. पांच अक्टूबर को टूर्नामेंट के पहले मैच में न्यूजीलैंड ने गत चैंपियन टीम इंग्लैंड को नौ विकेट से हराया. मेजबान भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से होगा.

Undefined
Photos: अभ्यास छोड़ दिव्यांग फैन से यूं मिले विराट कोहली, 40 घंटे में तैयार की चीकू की तस्वीर 9

दोनों टीमें मैच की तैयारी में जुट गयीं हैं. इस बीच विराट कोहली को लेकर एक खबर सामने आ रही है. एक दिव्यांग फैन ने उनकी तस्वीर बनाई है, जिसके बाद कोहली अपने जबरा फैन से मिलने के लिए खुद नहीं रोक पाये.

Undefined
Photos: अभ्यास छोड़ दिव्यांग फैन से यूं मिले विराट कोहली, 40 घंटे में तैयार की चीकू की तस्वीर 10

इस बीच बीसीसीआई ने फैंस के साथ एक बड़ा ही प्यारा वीडियो शेयर किया जिसमें विराट कोहली से साथ भारतीय टीम के कई खिलाड़ी एक दिव्यंग फैन के साथ फोटो खिचवाते दिख रहे हैं.

Undefined
Photos: अभ्यास छोड़ दिव्यांग फैन से यूं मिले विराट कोहली, 40 घंटे में तैयार की चीकू की तस्वीर 11

विराट कोहली के एक दिव्यांग फैन श्रीनिवास ने 40 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद उनकी तस्वीर बनाई. श्रीनिवास ने बताया वो विराट कोहली के कवर ड्राइव के दीवाने हैं. इसी से प्रेरित होकर उन्होंने विराट की तस्वीर बनाने की सोची. उन्होंने बताया, वो 40 घंटे से अधिक समय की कड़ी मेहनत के बाद तस्वीर बनाने में कामयाब रहे.

Undefined
Photos: अभ्यास छोड़ दिव्यांग फैन से यूं मिले विराट कोहली, 40 घंटे में तैयार की चीकू की तस्वीर 12

चेन्नई के रहने वाले श्रीनिवास ने बताया, वो ग्राफिक डिजाइनिंग का छात्र हैं. उन्होंने बताया, मैं चेन्नई से हूं और टिकट लेने के लिए यहां आया था, लेकिन मैं विराट कोहली से मिल गया. वो मेरे पास आए और कहा कि इस तस्वीर पर वह अपने हस्ताक्षर करना चाहते हैं. मुझे लगा कि यह सपना है.

Undefined
Photos: अभ्यास छोड़ दिव्यांग फैन से यूं मिले विराट कोहली, 40 घंटे में तैयार की चीकू की तस्वीर 13

मैंने उनसे एक फोटो के लिए कहा और उन्होंने तुरंत एक फोटो खिंचाई. दिव्यांग फैन ने विराट की तारीफ करते हुए कहा, वह मैदान में भले ही आक्रामक हो सकते हैं, लेकिन मैदान के बाहर वह बहुत दयालु हैं और बहुत अच्छे इंसान हैं. उनकी कवर ड्राइव की वजह से मैं उनका फैन बना. उसी शॉट की वजह से मैंने यह स्केच बनाया. हम फैंस शायद टीम पर दबाव बढ़ाते हैं, लेकिन यह सिर्फ प्यार है. पूरी टीम को मेरा प्यार और विश्व कप के लिए शुभकामनाएं.

Undefined
Photos: अभ्यास छोड़ दिव्यांग फैन से यूं मिले विराट कोहली, 40 घंटे में तैयार की चीकू की तस्वीर 14

दिव्यांग फैन के साथ विराट कोहली की तस्वीर इस समय सोशल मीडिया में तेजी से शेयर हो रही है. जिसमें फैन्स लगातार कमेंट्स दे रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें