24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेंगलुरुः पटाखे की दुकान में आग से 12 लोगों की मौत, CM सिद्धारमैया ने जताया दुख, घटनास्थल का लेंगे जायजा

बेंगलुरु के अनेकल तालुक के अट्टीबेले इलाके में शनिवार को एक पटाखा गोदाम-सह-दुकान में आग लगने से 12 लोगों की जलकर मौत हो गई है. प्रदेश के सीएम सिद्धारमैया ने घटना पर गहरी संवेदना जाहिर की है. रविवार को वो घटनास्थल का जायजा भी लेंगे.

बेंगलुरु के अनेकल तालुक के अट्टीबेले इलाके में शनिवार को एक पटाखा गोदाम-सह-दुकान में आग लगने से 12 लोगों की जलकर मौत हो गई है. पटाखा दुकान में आग हादसे में 12 लोगों की मौत पर प्रदेश के सीएम सिद्धारमैया ने दुख जाहिर किया है. कर्नाटक सीएमओ की ओर से जारी बयान के मुताबिक सीएम सिद्धारमैया ने कहा है कि मुझे यह खबर सुनकर बहुत दुख हुआ कि बेंगलुरु शहर जिले में अनेकल के पास एक पटाखा दुकान में आग लगने से 12 लोगों की मौत हो गई. उन्होंने कहा है कि मैं कल दुर्घटनास्थल पर जाकर उसका निरीक्षण करने जा रहा हूं. उन्होंने मृत श्रमिकों के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं भी जताईं.

पटाखा दुकान में आग लगने से 12 लोगों की मौत
वहीं, घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि दुकान के मालिक समेत कई लोग झुलस गए, जिनका इलाज चल रहा है. उसने बताया कि घायलों में एक गंभीर रूप से झुलस गया है तथा उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक घटना शाम करीब साढ़े चार बजे हुई.पुलिस अधीक्षक मल्लिकार्जुन बालादंडी ने घटना को लेकर कहा कि जिस वक्त आग लगी उस वक्त कुछ कर्मचारी दुकान के अंदर काम कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि दीपावली को देखते हुए दुकान में लाखों रुपये के पटाखे रखे हुए थे जिसमें आग लग गई और विस्फोट होने लगा.

Also Read: Israel Hamas War: इजराइल और हमास के बीच छिड़ी भयंकर जंग, गाजा पर रॉकेट की बौछार, फाइटर प्लेन बरसा रहे बम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें