27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023): अक्टूबर का दूसरा सप्ताह जानें कैसा रहेगा

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023): अक्टूबर माह का दूसरा सप्ताह शुरू होने जा रहा है. वैसे तो ये सप्ताह औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार साप्ताहिक राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे सप्ताह की प्लानिंग कर सकें...

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023): साल 2023 का दसवें महीने यानी अक्टूबर के दूसरे सप्ताह की शुरूआत हो चुकी है.

Also Read: साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (8 अक्टूबर 2023 से 14 अक्टूबर 2023): जानें कैसा रहेगा आपके लिए आने वाला सप्ताह ?

मेष से मीन राशिवालों के लिए  अक्टूबर माह का दूसरा  सप्ताह वैसे तो औसत रहेगी, लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार साप्ताहिक राशिफल जरूर पढ़ लीजिए.

Also Read: साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (8 अक्टूबर 2023 से 14 अक्टूबर 2023): अक्टूबर माह का दूसरा सप्ताह कैसा रहेगा, जानें

मेष साप्ताहिक राशिफल
इस सप्ताह सुखद,सफल यात्रा के योग बनेंगे.तात्कालिक समस्या,मतभेंदों का निराकरण हो पाएगा.व्यापारिक सुखद, सफल यात्रा के योग बनेंगे. तात्कालिक समस्या,मतभेंदों का निराकरण हो पाएगा.मेहनत पर ज्यादा जोर देना होगा.
लकी डेट:10, 14
लकी कलर:पीला,लाल

Also Read: साप्ताहिक मेष राशिफल 8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, जानें शुभ रंग, तारीख

वृष साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह कार्यों में प्रयास, परिश्रम से संतोष रहेगा. नई योजनाएं सार्थक होंगी. अपरिचितों पर अधिक विश्वास न करें. पूंजी निवेश संभव है.कार्यों में प्रयास, परिश्रम से संतोष रहेगा. नई योजनाएं सार्थक होंगी. अपरिचितों पर अधिक विश्वास न करें. पूंजी निवेश संभव है.खान-पान में नियमितता रखें. आपसी तनाव, बातचीत से मन भारी रहेगा. तरह-तरह के अच्छे-बुरा विचार आएंगे.
लकी डेट:9,14
लकी कलर: भूरा,हरा

Also Read: साप्ताहिक वृष राशिफल 8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, जानें शुभ रंग, तारीख

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह भाग्य के भरोसे नहीं रहकर कर्म भी करना होगा. व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा. व्यापार-व्यवसाय का अधिक फैलाव न करें.व्यक्तिगत अथवा व्यापारिक सुखद, सफल यात्रा के योग बनेंगे. तात्कालिक समस्या, मतभेंदों का निराकरण हो पाएगा. दूसरों को भी महत्व दें एवं सभी को साथ लेकर कार्य करें. संबधियों की मदद करनी पड़ सकती है. वाहन के कारण कोई परेशानी हो सकती है. आय के साधनों में वृद्धि होगी. यात्रा पर जाना सुखदायक होगा.

लकी डेट:9,11
लकी कलर: भूरा, नारंगी

Also Read: साप्ताहिक मिथुन राशिफल 8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, जानें शुभ रंग, तारीख

कर्क साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आर्थिक मामले सुलझेंगे.भाग्य के भरोसे नहीं रहकर कर्म भी करना होगा. व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा. इसका अधिक फैलाव न करें.बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा.व्यापार में नए सौदे मिलेंगे.ऋण संबंधी समस्या का समाधान होगा.छात्रों को अधययन  मिलगा.जीवन-साथी का साथ एवं संतान का सुख मिलेगा.

लकी डेट:8,12

लकी कलर:पीला,लाल,मैरून

Also Read: साप्ताहिक कर्क राशिफल 8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, जानें शुभ रंग, तारीख

सिंह साप्ताहिक राशिफल

आप लंबे समय से अपने माता-पिता और अपने प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए ऐसे शानदार अवसर इस सप्ताह धर्म में रुचि बढ़ेगी.प्रतिस्पर्धा नुकसानप्रद रहेगी. किसी भी  मामलों में स्पष्टता रखना जरुरी होगा.पद में उन्नति होगी, मनोकामनाएं पूर्ण होंगी, मित्रों एवं परिवारजनों से मुलाकात होने से प्रसन्नता प्राप्त होगी . स्त्री की सहमति से लाभ होगा.अपने क्षेत्र को छोडऩे का विचार नुकसानदायक हो सकता है.जहाँ है स्थिर रहे तो लाभ होगा.

लकी डेट:14,17
लकी कलर:लाल,सफेद  

Also Read: साप्ताहिक सिंह राशिफल 8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, जानें शुभ रंग, तारीख

कन्या साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आप सकारात्मक सोच के कारण जीवन  एवं कार्यो को नयी दिशा देंगे. मनोबल बढ़ा रहेगा.अपनों को पहचाने, जीवन को सफल बनावे. बातचीत, विचार-विमर्श से  सही परिणाम देखने को मिलेंगे. दूसरों के कार्यों की आलोचना न करें. रुका पैसा प्राप्त होने के योग बनेंगे.कार्य-व्यवहार में लाभ होगा,परंतु व्यय भी कुछ अधिक ही बना रहेगा .

 लकी डेट:9,11
 लकी कलर: भूरा, नारंगी

Also Read: साप्ताहिक कन्या राशिफल 8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, जानें शुभ रंग, तारीख

तुला साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह समय पर कार्य होने से काम-काज के प्रति नई आशा का संचार होगा. समस्याओं का निराकरण हो सकेगा. आर्थिक मामलों को समय पर निपटाएं.जल्दबाजी में कोई बड़ा निर्णय न लें.सप्ताह छात्रों के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है. एकाग्रता ना बना पाने के कारण मानसिक तनाव हो सकता है.मन खुश रहेगा और रुके कार्य बन सकते हैं.
लकी डेट:8,13
लकी कलर: नारंगी, ग्रे

Also Read: साप्ताहिक तुला राशिफल 8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, जानें शुभ रंग, तारीख

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह व्यावहारिक जवाबदेही निभा पाएंगे. नई कार्ययोजना पर चर्चा होगी. फिजूलखर्ची से दूर रहना आवश्यक है. प्रवास संभव है.नई प्रॉपर्टी लेने के बारे में सोच सकते हैं.लंबे समय से आप परीक्षा या टेस्ट के नतीजों का इंतजार कर रहे थे वह आ सकता है.जो कि आपके लिए शुभ साबित होगा. वाणी पर संयम रखें अन्यथा झगड़े हो सकते हैं.

 लकी डेट:10,14
लकी कलर:लाल,गुलाबी

Also Read: साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, जानें शुभ रंग, तारीख

धनु  साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह अधिकारी वर्ग से मैत्री लाभदायक रहेगी.व्यापार में लापरवाही न करें. आपसी विश्वास, सामंजस्य से कार्य पूर्ण हो सकेंगे.मानसिक तनाव से बचने के लिए योग और ध्यान का रास्ता अपनाएं.  कारोबार में बढ़ोत्तरी होने और आय के नए स्त्रोत मिलने की संभावना है. इंजीनियरिंग से जुड़े छात्रों को विशेष लाभ होने की संभावना है. करियर को एक नई दिशा देने के लिए यह समय अच्छा है.

लकी डेट: 9,11
लकी कलर:पीला,लाल,

Also Read: साप्ताहिक धनु राशिफल 8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023: जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

मकर साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह वाणी पर संयम रखें. किसी से विवाद हो सकता है. व्यर्थ के कार्यों में खर्चा होगा. सारी योजनाएं अनुकूल हो जाएंगी.वाहनादि सावधानीपूर्वक चलाएं. व्यावहारिक संबंध सुधरेंगे. राज्यपक्ष में अनुकूलता बढ़ेगी. दूसरों के कारण अनायास प्रगति होगी.व्यापारिक कार्यों में उन्नति का योग है. कृषि द्वारा लाभ होगा, धर्म-कर्म की वृद्धि होगी, शत्रुओं का नाश होगा. विजय हासिल होगी , मित्रों व संबंधियों से सम्बध सुधरेंगे, यात्रा में क्लेश उत्पन्न हो सकता है.

लकी डेट:10,13
लकी कलर: भूरा, नारंगी

Also Read: साप्ताहिक मकर राशिफल 8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023: जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह माता-पिता का सम्मान करें. व्यापार में नए अवसर मिलेंगे.कोई इच्छित वस्तु प्राप्त होगी.शुभ व मांगलिक कार्य होंगे.भागीदार के साथ  गलतफहमियों का निराकरण हो सकेगा. मनोबल बढ़ेगा.परिवार में किसी आयोजन की चर्चा होगी.क्रोध ना करें और मन को शांत रखें.आर्थिक मामलों में दूसरों की सलाह से आपको नुकसान पंहुच  सकता है.विरोधियों से सावधान रहें.

लकी डेट:10,13
लकी कलर: भूरा, नारंगी

Also Read: साप्ताहिक कुंभ राशिफल 8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023: जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

मीन साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह व्यावसायिक मामले लाभप्रद रहेंगे. योजनानुसार कार्य करें. धन लाभ होगा.सही-गलत का निर्णय लेने में शीघ्रता न करें. व्यापार अच्छा चलेगा. बातचीत, तर्क, कार्यकुशलता का प्रभाव रहेगा. कहीं से रुका हुआ रुपया मिलेगा.प्रॉपर्टी से आपको लाभ हो सकता है. व्यापार से जुड़े लोगों के लिए  सामान्य रहने की संभावना है.समय अनुकूल है, थोड़ी सी मेहनत से ही पूरा फल मिलने की उम्‍मीद है. आत्मविश्वास बढ़ेगा.गुस्से पर काबू रखें.  हर कार्य को करने में आप आनंद महसूस करेंगे.

लकी डेट:8,10
लकी कलर:लाल,सफेद

Also Read: साप्ताहिक मीन राशिफल 8 अक्टूबर 2023 से लेकर 14 अक्टूबर 2023: जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें