27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु-अभीर की मौत के बाद अक्षरा का बुरा हाल, अभिनव के बच्चे के साथ बढ़ेगी कहानी

स्टारप्लस का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग ट्रैक में कई ट्विस्ट आने वाले हैं. शो की कहानी इन-दिनों अक्षरा और अभिमन्यु के इर्द-गिर्द घूमेगी. जहां मंडप पर अक्षरा अपने दूल्हे का इंतजार करेगी. वहीं अभि और अभीर की एक्सीडेंट में मौत हो जाएगी.

ये रिश्ता क्या कहलाता है दशकों के दिलों पर राज कर रहा है. निर्माता अपने आगामी एपिसोड में बड़े ट्विस्ट और टर्न जोड़ते रहते हैं, जिससे दर्शकों को शो पसंद आता है. अक्षरा और अभिमन्यु शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. लेटेस्ट ट्रैक में, अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) और अक्षरा (प्रणाली राठौड़) शादी के लिए तैयार हो जाते हैं, और हर कोई बहुत उत्साहित है. अक्षरा और अभिमन्यु काफी खुश नजर आ रहे हैं और अक्षरा ने अपने रिश्ते को 100 प्रतिशत देने का फैसला किया है. बाद में, अक्षरा और अभिमन्यु मंडप पर बैठते हैं और फेरे शुरू होने ही वाले होते हैं कि अक्षरा बेहोश हो जाती है और हर कोई तनाव में आ जाता है. आरोही अक्षरा की जांच करना शुरू कर देती है और उसकी प्रेग्नेंसी की खबर को छिपाने की कोशिश करती है. हालांकि हम देखते हैं कि कैसे नियति ने अलग होने के बाद अभिरा को फिर से मिलाने का फैसला किया है, लेकिन फिर, अक्षरा का जीवन पूरी तरह से बिखर जाएगा क्योंकि हर कोई अक्षरा की गर्भावस्था के बारे में सच्चाई जानता है, और मंजिरी अक्षरा के बच्चे को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं होगी, लेकिन अभिमन्यु पीछे नहीं हटेगा, क्योंकि वह अक्षरा से प्यार करता है और वह भगवान का शुक्रिया अदा करता है कि उसे अब अक्षरा और अभिनव के बच्चे की देखभाल करने का मौका मिला है. आइये सीरियल में आने वाले एपिसोड पर एक नजर डालते हैं…

अक्षरा की जिंदगी में आएगा बड़ा तूफान

अक्षरा की जिंदगी में एक और तूफान आने वाला है. ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो के मुताबिक, अक्षरा इंतजार कर रही है कि अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) आएगा और उससे शादी करेगा. जैसे ही अभिमन्यु और अभीर घर से निकलते हैं, उनकी कार का एक्सीडेंट हो जाता है. इस दर्दनाक हादसे में दोनों की मौत हो जाएगी. जिसके बाद अक्षरा खुद को संभाल नहीं पाएगी.

सुजीत अक्षरा और आरोही को मार डालेगा

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी एपिसोड में, आरोही द्वारा उसे गलत तरीके से छूने की बात कबूल करने के बाद सुजीत को बिड़ला हाउस से बाहर निकाल दिया जाता है. सुजीत भूल नहीं पा रहा है कि कैसे अक्षरा और आरोही की वजह से उसका अपमान हुआ था. वह उन्हें गोली मारकर अपना बदला लेने की योजना बनाता है.

अभिमन्यु ने अक्षरा की प्रेग्नेंसी को छुपाने का किया फैसला

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में, अभिमन्यु को अक्षरा की प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट मिलती है और वह अपने परिवार से सच्चाई छिपाने की योजना बनाता है. वह जानता है कि उसकी मां मंजिरी उसे यह जानने के बाद अक्षरा से शादी करने की अनुमति नहीं देगी कि वह अभिनव के बच्चे से गर्भवती है. हालांकि मंजिरी को पता चलता है कि अक्षरा अभिनव के बच्चे से गर्भवती है. वह अपना असली रंग दिखाती है और अक्षरा से बच्चा गिराने के लिए कहती है. वह अक्षरा को अभिमन्यु और अभिनव के बच्चे में से किसी एक को चुनने के लिए कहती है.

शादी के मंडप से भाग जाएगी अक्षरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में अक्षरा नहीं चाहती कि अभिमन्यु पर अभिनव के बच्चे की जिम्मेदारी का बोझ पड़े. वह एक कठोर निर्णय लेती है और शादी से बाहर चली जाती है. अभिमन्यु यह जानकर हैरान हो जाता है कि अक्षरा ने शादी टाल दी है. आरोही अक्षरा की प्रेग्नेंसी की पुष्टि करती है और अभिमन्यु को यह खबर बताती है. अक्षरा की प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर अभिमन्यु हैरान रह जाता है.

आरोही बताएगी अक्षरा की प्रेग्नेंसी की खबर?

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी एपिसोड में, अक्षरा की प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर आरोही डर जाती है और अभिमन्यु के सामने सच्चाई उजागर करने का फैसला करती है. आरोही दोषी महसूस करती है और उसे लगता है कि अभिमन्यु और उसका परिवार अक्षरा की गर्भावस्था को स्वीकार नहीं करेंगे. बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक है और नवीनतम ट्रैक पूरी तरह से चौंकाने वाला है, क्योंकि जश्न और अभिरा के मिलन की खुशी के बाद, एक और महा एपिसोड आने वाला है.

Also Read: Anupama: समर की मौत के बाद अनुपमा में आएंगे ये 7 ट्विस्ट, नए विलेन की एंट्री, अनु-अनुज का रिश्ता के THE END

लीप से पहले आएंगे कई ट्विस्ट एंड टर्न

कयास लगाए जा रहे हैं कि शो में हर्षद चोपड़ा के किरदार अभिमन्यु की मौत हो जाएगी और वह शो से बाहर हो जाएंगे. जबकि अक्षरा उर्फ ​​प्रणाली राठौड़ को एक नई भूमिका के साथ बरकरार रखा जाएगा. क्या वह लीप के बाद बड़े बच्चों, नायरा या रूही में से एक का किरदार निभाएंगी? खैर, हम देख सकते हैं कि लीप के बाद अधिकांश कलाकार शो को अलविदा कह देंगे और इससे शो में दर्शकों की रुचि प्रभावित हो सकती है और टीआरपी पर भी असर पड़ सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें