24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: जलजमाव ने बढ़ाई लोगों की परेशानी, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन..

Bihar News: बिहार के भागलपुर जिले में ग्रामीणों ने जलजमाव की समस्या से परेशान होकर सड़क जाम किया. जलजमाव ने यहां लोगों की परेशानी को बढ़ा दिया है. यहां लोगों का घरों से निकलना तक मुश्किल हो चुका है.

मनोज कुमार, भागलपुर: भागलपुर जिले के नाथनगर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत भतोडिया के वार्ड संख्या सात में भीषण जलजमाव की समस्या झेल रहे लोगों के सब्र का बांध टूट गया. यहां लोगों ने गंगा प्रसाद भदोरिया मुख्य मार्ग को बांस बल्ला लगाकर जाम कर दिया. यहां मौजूद ग्रामीणों में जनप्रतिनिधियों के प्रति काफी आक्रोश व्याप्त है. ग्रामीणों ने पानी में बैठकर जमकर नारेबाजी की. जलजमाव होने से लोगों की परेशानियां काफी बढ़ गई है. लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है. साथ- साथ बच्चों को विद्यालय जाने में भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सड़क पर घुटना भर पानी जमा है. कई बार लोग बाइक और ऑटो टोटो से गिरकर जख्मी भी हो चुके हैं. कई बार तो गाड़ियां पलट भी गई है. स्थानीय ग्रामीण बताते हैं कि हम लोगों को इस जलजमाव के कारण नारकीय जीवन जीना पड़ रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें