27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

West Bengal : कालना नदी से निकला 10 फुट लंबा मगरमच्छ, भीड़भाड़ वाले इलाके में किया प्रवेश,लोगों में मचा दहशत

दूसरा मगरमच्छ गंगा नदी से निकालकर इस बार भीड़भाड़ वाले इलाके में आ पहुंचा. बरामद मगरमच्छ को वन विभाग बरामद कर अपने साथ ले गया. वन विभाग के अधिकारियों ने बताया की मगरमच्छ 10 फुट करीब लंबा है.

बर्दवान/पानागढ़, मुकेश तिवारी : पूर्व बर्दवान जिले के कालना नगरपालिका के 10 नंबर वार्ड के पालपाड़ा के भीड़भाड़ वाले इलाके में सोमवार मध्य रात को एक मगरमच्छ (crocodile) के गंगा (भागीरथी) नदी से निकलकर इलाके में प्रवेश करने के बाद सोमवार मध्य रात से ही इलाके में हड़कंप मच गया. मंगलवार सुबह से ही समूचे इलाके के लोगों में दहशत देखी गयी. विशाल मगरमच्छ को देखने के लिए इलाके के लोगों की भीड़ लगातार बढ़ती ही जा रही है. घटना की सूचना के बाद कालना थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. किसी तरह की कोई अप्रिय घटना न घटे इसके लिए इलाके में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई.


घटना की सूचना वन विभाग को दी गई

घटना की सूचना वन विभाग को दी गई. वन विभाग के अधिकारी, कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और मगरमच्छ को बरामद किया. हाल ही में कालना में एक विशाल मगरमच्छ को बरामद किया गया था. अब दूसरा मगरमच्छ गंगा नदी से निकालकर इस बार भीड़भाड़ वाले इलाके में आ पहुंचा. बरामद मगरमच्छ को वन विभाग बरामद कर अपने साथ ले गया. वन विभाग के अधिकारियों ने बताया की मगरमच्छ 10 फुट करीब लंबा है. संभवत : नदी में बढ़े जलस्तर और तेज बहाव के कारण यह मगरमच्छ गंगा नदी के मार्फत इस इलाके में भटकता हुआ आ गया.

Also Read: Good News : आसनसोल रेल मंडल की अनूठी पहल ,ट्रेन की बेसिन और शौचालय में अब नहीं खत्म होगा पानी
दूसरी बार निकला विशाल मगरमच्छ

बताया जाता है कि अभी हाल ही में कालना में एक विशाल मगरमच्छ को बरामद किया गया था. अब दूसरा मगरमच्छ गंगा नदी से निकालकर इस बार जन बहुल इलाके में प्रवेश कर गया है. जिसे लेकर इलाके के लोग दहशत में थे.आज बरामद मगरमच्छ को वन विभाग उद्धार कर अपने साथ ले गए. वन विभाग के अधिकारियों ने बताया की उक्त मगरमच्छ दस फुट करीब लंबा है. वन विभाग के अधिकारियों ने बताया की मगरमच्छ को बरामद कर लिया गया है. अब लोगों काे भयभीत होने की जरुरत नहीं है. हालांकि मगरमच्छ ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है.

Also Read: Bengal : पानागढ़ इलमबाजार के बीच वाहनों का आवागमन चार दिनों तक रहेगा बाधित

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें