29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rojgar Mela: 12 अक्टूबर को कानपुर में लगेगा रोजगार मेला, 540 पदों पर होंगी भर्तियां

सेवा योजन कार्यालय में गुरुवार को रोजगार मेला का आयोजन होगा. मेले में 9 कंपनियां भाग लेंगी. जो 540 रिक्तियों के लिए साक्षात्कार लेंगी. कार्यालय में पंजीकृत सभी लोगों को मोबाइल पर संदेश भेजकर मेले में शामिल होने के लिए बुलाया जा रहा है.

कानपुर: कानपुर में सेवा योजन विभाग गुरुवार को रोजगार मेला का आयोजन कर रहा है. 12 अक्टूबर को सेवायोजन विभाग परिसर में रोजगार मेला लगेगा. जिसमें 9 कंपनियां शामिल होंगी. विभाग ने इस बार 540 पदों पर बेरोजगारों को नौकरी देने की योजना बनाई है. कार्यालय में पंजीकृत सभी आवेदकों के मोबाइल पर साक्षात्कार के लिए संदेश भेजा जा रहा है. मेले में भाग लेने के इच्छुक आवेदक सेवायोजन विभाग के वेब पोर्टल sewayojan.up.nic.in पर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

सेवा योजन कार्यालय कानपुर के सहायक निदेशक एसपी द्विवेदी ने बताया कि विभाग लगातार कंपनियों से तालमेल करके रोजगार मेले का आयोजन कर रहा है. कई नामी कंपनियां मेले में आकर युवाओं को जॉब लेटर दे चुकी है. इस महीने का यह पहला रोजगार मेला सेवायोजन विभाग आयोजित करने जा रहा है. उन्होंने बताया कि मेले में 9 कंपनियां भाग लेंगी. जो 540 रिक्तियों के लिए साक्षात्कार लेंगी. कार्यालय में पंजीकृत सभी लोगों को मोबाइल पर संदेश भेजकर मेले में शामिल होने के लिए बुलाया जा रहा है.


सुबह 10 बजे से शुरू होगा साक्षात्कार

रोजगार मेला में सुबह दस बजे से साक्षात्कार चालू होगा. देर शाम तक चयनित आवेदकों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा. जो कंपनियां तत्काल जॉब लेटर नहीं देगी. उन चयनित आवेदकों को मेल या फिर पंजीकृत मोबाइल पर लेटर भेजा जाएगा. एलआईसी कानपुर, आरएसपीएल लिमिटेड कानपुर, केएस मारुति इंटरप्राइजेज, श्री राम फाइनेंस कानपुर, पीपल ट्री ऑनलाइन, कैरियर ब्रिज स्किल सॉल्युशन प्राइवेट लिमिटेड, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, ब्राइट फ़्यूचर ऑर्गेनिक हर्बल एवं आयुर्वेदिक प्राइवेट लिमिटेड, जीकोरएस सिक्योर सॉल्युशन इंडिया लिमिटेड दिल्ली इस जॉप मेला में शामिल होंगी.

Also Read: UP News: कानपुर में NIA की बड़ी कार्रवाई, टेरर फंडिंग में डॉक्टर परिवार को उठाया, बंद कमरे में हो रही पूछताछ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें