28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

50 हजार रुपये से कम कीमत पर खरीदें iPhone 14, यहां मिल रहे जबरदस्त डील्स

iPhone Flipkart Deals: अगर आप इस समय अपने लिए iPhone 13 या 14 खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम की साबित होने वाली है. आज हम आपको Apple iPhone 13 और iPhone 14 पर Flipkart सेल के दौरान दिए जाने वाले ऑफर्स की पूरी जानकारी देने वाले हैं. तो चलिए इन ऑफर्स के बारे विस्तार से जान लेते हैं.

Apple iPhone Flipkart Offers: ऐपल के स्मार्टफोन्स भारत में काफी ज्यादा पसंद किये जाते हैं. इनके स्मार्टफोन्स में आपको हर चीज काफी जबरदस्त देखने को मिल जाती है. बात चाहे हार्डवेयर की हो या फिर सॉफ्टवेयर की, इनके स्मार्टफोन्स हर डिपार्टमेंट में काफी जबरदस्त साबित होते हैं. जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि Apple ने कुछ ही समय पहले दुनिया के सामने अपने लेटेस्ट iPhone 15 सीरीज स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है. इस सीरीज में कुल चार मॉडल्स हैं. इनमें iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Plus शामिल हैं. ऐसे में अगर आप भी ऐपल के स्मार्टफोन्स को पसंद करते हैं और इन्हें खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की साबित होने वाली है. अगर आप नहीं जानते हैं तो बता दें ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 8 अक्टूबर से ही बिग बिलियन डेज सेल 2023 की शुरुआत हो चुकी है. इस सेल के दौरान आपके पास मौका है iPhone 13 और iPhone 14 को काफी सस्ते कीमत पर खरीदने का. तो चलिए इन दोनों ही मॉडल्स पर दिए जा रहे डील्स और डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

iPhone 13 Flipkart Offers

ऐपल ने iPhone 13 सीरीज को साल 2021 में दुनिया के सामने पेश किया था. अगर आप नहीं जानते हैं तो बता दें यह सीरीज भारत में iPhone का सबसे ज्यादा बिकने वाला सीरीज है. ऐपल ने इस iPhone 13 के बेस मॉडल को भारत में 59,900 रुपये में लॉन्च किया था लेकिन, फिलहाल यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए 51,999 रुपये की कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध है. अगर आप फ्लिपकार्ट से इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो इसपर 24,600 रुपये तक की छूट भी पा सकते हैं. केवल यहीं नहीं ICICI और AXIS बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल कर इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 10 प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है. आप अगर चाहें तो फ्लिपकार्ट पर दिए जा रहे बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा उठाकर इस स्मार्टफोन को 30 हजार रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें इस स्मार्टफोन में आपको 6.1 इंच Super Retina XDE डिस्प्ले के साथ Bionic A15 चिपसेट भी देखने को मिल जाता है.

Also Read: OnePlus 11 5G पर 7 हजार रुपये तक की छूट के साथ फ्री में Buds Z2 पाने का मौका, पाएं ऑफर्स की पूरी जानकारी
iPhone 14 Flipkart Offers

ऐपल ने iPhone 14 सीरीज को साल 2022 में दुनिया के सामने पेश किया है. यह सीरीज भी इंडियन बायर्स के बीच काफी पॉपुलर सीरीज रहा है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 128GB स्टोरेज वेरिएंट को जब लॉन्च किया था तब इसकी कीमत 69,900 रुपये रखी गयी थी. लेकिन, फिलहाल यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 18 प्रतिशत की छूट के साथ 56,999 रुपये की कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध है. आप अगर इस स्मार्टफोन को खरीदते समय एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा उठाते हैं तो इसपर 41,450 रुपये तक की छूट का फायदा भी उठा सकते हैं. केवल यहीं नहीं, कई सिलेक्टेड डिवाइसेज पर 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. बैंक ऑफर्स के साथ अगर आप एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा उठाते हैं तो इस स्मार्टफोन को 50 हजार रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकेंगे. इस स्मार्टफोन में आपको 6.1 इंच Super Retina XDR डिस्प्ले दिया गया है. जबकि, पावरफुल परफॉरमेंस के लिए कंपनी ने इसमें Bionic A15 चिपसेट का इस्तेमाल किया है. इसके रियर में आपको डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें आपको दोनों ही सेंसर्स 12 मेगापिक्सल के मिल जाते हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का शूटर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें