28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OnePlus 11 5G पर 7 हजार रुपये तक की छूट के साथ फ्री में Buds Z2 पाने का मौका, पाएं ऑफर्स की पूरी जानकारी

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान OnePlus 11 5G स्मार्टफोन पर ग्राहकों को 7,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. केवल यहीं नहीं इस स्मार्टफोन के साथ ग्राहकों के पास फ्री में TWS पाने का भी मौका है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 56,999 रुपये रखी है.

OnePlus 11 5G Amazon Offers: वनप्लस के स्मार्टफोन्स भारत में काफी पसंद किये जाते हैं. इनके स्मार्टफोन्स में आपको प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी के साथ जबरदस्त कैमरा सेटअप और यूजर एक्सपीरियंस देखने को मिल जाता है. वनप्लस के पोर्टफोलियो में मुख्य तौर पर मिड रेंज सेगमेन्ट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक के स्मार्टफोन्स मौजूद हैं. ग्राहक इनमें से अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से कोई सा भी ऑप्शन चुन सकते हैं. OnePlus की बात अगर करें तो इनके स्मार्टफोन्स में आपको कीमत के हिसाब से हार्डवेयर सेटअप भी काफी जबरदस्त देखने को मिल जाता है. जैसा कि हमने आपको बताया कि वनप्लस के पोर्टफोलियो में प्रीमियम सेगमेंट तक के स्मार्टफोन्स मौजूद है और इसी सेगमेंट का विस्तार करते हुए कंपनी ने कुछ ही दिनों पहले अपने 11 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बेस मॉडल की कीमत 56,999 रुपये रखी है जबकि, इसके टॉप मॉडल के लिए आपको 61,999 रुपये तक चुकाने पड़ते हैं. ऐसे में अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन OnePlus 11 5G को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की साबित होगी. आज हम आपको अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान इस स्मार्टफोन पर दिए जाने वाले ऑफर्स की जानकारी देने वाले हैं. तो चलिए इन ऑफर्स के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

OnePlus 11 5G पर क्या हैं ऑफर्स

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान OnePlus 11 5G को सबसे कम कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है. आप अगर चाहें तो सेल के दौरान इस स्मार्टफोन को काफी सस्ते कीमत पर खरीद सकते हैं. सेल के दौरान इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को सीधे तौर पर 7,000 रुपये की छूट दी जा रही है. केवल यहीं नहीं, इस स्मार्टफोन के साथ ग्राहकों को फ्री में TWS भी ऑफर किया जा रहा है. आपकी जाकारी के लिए बता दें OnePlus 11 5G के बेस 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत कंपनी ने 56,999 रुपये रखी है जबकि इसके टॉप 16GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए आपको 61,999 रुपये चुकाने पड़ते हैं. सेल के दौरान दिए जा रहे डिस्काउंट ऑफर्स की अगर बात करें तो फिलहाल इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को 4,000 रुपये डिस्काउंट कूपन और इसके साथ ही 3000 रुपये बैंक डिस्काउंट ऑफर के रूप में दिया जा रहा है. इन ऑफर्स के लागू होने के बाद इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत 50,000 रपये तक हो जाती है. केवल यहीं नहीं, अगर आप अमेजन से अभी इस स्मार्टफोन को खरीदते है तो फ्री में OnePlus Buds Z2 को खरीद पाएंगे. फिलहाल मार्केट में इन बड्स की कीमत 4,999 रुपये है.

Also Read: Amazon Diwali Sale 2023 के दौरान सस्ते में खरीदें प्रीमियम 4K अल्ट्रा एचडी टीवी, यहां देखें बेस्ट डील्स
OnePlus 11 5G Specifications

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो पहले इसके फीचर्स और स्पेक्स के बारे में भी अच्छी तरह से जान लें. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने इस एक बड़ा 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दिया है. यह डिस्प्ले 120Hz फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है. अब बात करें परफॉरमेंस की तो पावरफुल परफॉरमेंस के लिए कंपनी ने इसमें Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया है. वहीं, स्टोरेज ऑप्शंस पर नजर डालें तो इसमें आपको 16GB तक रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल जाता है. अगर आप फोटोग्राफी के शौक़ीन हैं तो बता दें कंपनी ने इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का, अल्ट्रा वाइड कैमरा 48 मेगापिक्सल का और टेलीफ़ोटो सेंसर 32 मेगापिक्सल का है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का शूटर दिया गया है. OnePlus 11 5G स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है और 100W SuperVOOC चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें