28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Apple फेस्टिव सेल की जल्द होगी शुरुआत, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट

अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन को ऐपल के नये प्रोडक्ट्स के साथ स्पेशल बनाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की साबित होने वाली है. आज हम आपको ऐपल के दिवाली सेल से जुड़ी हर जानकारी आपको देने वाले हैं. तो चलिए ऐपल के प्रोडक्ट्स और उन पर दिए जाने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

Apple Diwali Festive Sale: भारत में त्योहारों की शुरुआत होने ही वाली है. इस दौरान आपको चाहे बात ऑफलाइन मार्केट की हो या फिर ऑनलाइन मार्केट की इन सभी जगहों पर कई तरह के जबरदस्त डील्स और ऑफर्स देखने को मिलने वाले हैं. फेस्टिव सीजन में लगभग सभी ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म्स पर आपको अलग-अलग तरह के प्रोडक्ट्स पर कई तरह के ऑफर्स देखने कोमिल जाते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने इस फेस्टिव सीजन को ऐपल के प्रोडक्ट्स के साथ खास बनाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है. जैसा कि आप सभी टेक जगत के जानकार यह बात जानते ही होंगे कि, ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट पर इस समय साल की सबसे बड़ी सेल की शुरुआत हो चुकी है. लेकिन पता है मजेदार बात क्या है? अमेजन और फ्लिपकार्ट के साथ ही अब जल्द ही ऐपल भी अपने प्रोडक्ट्स को हैवी डिस्काउंट के सतह पेश करने वाली है. बता दें इस सेल की घोषणा खुद ऐपल ने की है और बताया है कि, इसकी शुरुआत इसी महीने की 15 तारीख से होने वाली है. ऐपल ने जानकारी देते हुए अपने ऑफिशियल पोस्ट में एक नये क्रैकर स्पार्क के साथ एक नया लोगो भी ग्राहकों के सामने पेश किया है. सामने आयी जानकारी के मुताबिक़ कंपनी इस सेल के दौरान अपने कई प्रोडक्ट्स को हैवी डिस्काउंट के साथ ग्राहकों के सामने पेश करने वाली है. तो चलिए इस सेल और इस दौरान दिए जा रहे ऑफर्स के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

मिलेंगे कई जबरदस्त ऑफर्स

ऐपल ने अपने एक पोस्ट में इस सेल की जानकारी देते हुए बताया कि, इस फेस्टिव सेल की शुरुआत 15 अक्टूबर से होने वाली है और इस दौरान ग्राहकों को कई तरह के प्रोडक्ट्स पर दिए जा रहे हैवी डिस्काउंट के लिए भी तैयार रहना चाहिए. इस पोस्ट को देखते हुए यह पता लगाया जा सकता है कि, ऐपल टेक फैंस के लिए दिवाली सेल को लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. सामने आयी जानकारी के मुताबिक़ ऐपल के इस सेल के दौरान आपको iPhone के अलावा AirPods, Apple Pencil और iPad पर कई तरह के डील्स और ऑफर्स देखने को मिल जाएंगे. केवल यहीं नहीं, ऐपल अपने ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर्स भी प्रोवाइड करने वाला है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कंपनी Android और Apple दोनों ही डिवाइस पर ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर्स दे रही है.

Also Read: iPhone 15 यूजर्स के लिए बढ़ी मुसीबतें, ओवरहीटिंग और अनएक्सपेक्टेड शटडाउन के बाद सामने आयी यह परेशानी
Exchange Offers

सामने आयी जानकारी के मुताबिक जब आप अपने किसी Android डिवाइस को एक्सचेंज करेंगे तो उसपर 37,000 रुपये तक की बचत और अगर iOS डिवाइस को एक्सचेंज करते हैं तो उसपर 67,800 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस का फायदा उठा सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें आपको इन प्रोडक्ट्स पर कितने रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा इसका फैसला स्मार्टफोन के कंडीशन और उसके वैल्यू को देखते हुए किया जाएगा. सामने आयी जानकारी के मुताबिक यह डील ऐपल के कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर ही दी जाएंगी. आगे घोषणा करते हुए कंपनी ने यह भी बताया कि, कस्टमर्स त्यौहारी सीजन के दौरान अपने खास लोगों को टेक्स्ट और इमोजी के साथ कस्टमाइज Mac, AirPods, Apple Pencil और iPad भी तोहफे में दे सकते हैं.

इन प्लैटफॉर्म्स पर भी मिल रही भारी छूट

अगर आप नहीं जानते हैं तो बता दें ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म अमेजन पर भी इस समय ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है. इस सेल के दौरान अगर आप चाहें तो Apple iPhone 13 को महज 49,499 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं, बात करें फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल की तो इस सेल के दौरान आप iPhone 14 को 56,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकेंगे.

Also Read: Amazon Sale 2023: वॉशिंग मशीन से लेकर वैक्यूम क्लीनर तक, 5000 रुपये से कम कीमत पर खरीदें ये गैजेट्स

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें