29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Katha Ankahee Off Air: बंद होने जा रहा है कथा और वियान का पॉपुलर सीरियल, इस दिन टीवी पर आएगा आखिरी एपिसोड

Katha Ankahee Off-Air News: कथा अनकही लंबे समय से सबका का मनोरंजन कर रही है. दर्शक कथा और वियान की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. बीते दिनों खबरें आई थी कि सीरियल में जल्द ही लीप आने वाला है. हालांकि अब कहा जा रहा है कि ये शो बंद होगा.

Katha Ankahee Off-Air News: अदिति शर्मा और अदनान खान इस समय छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सितारों में से हैं. जहां अदिति ने साल 2004 में जी टीवी के इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज से अपनी शुरुआत की, वहीं अदनान की टेलीविजन यात्रा 2014 में शुरू हुई जब वह स्टार प्लस के अर्जुन में दिखाई दिए. इन वर्षों में, दोनों अभिनेताओं ने अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से लाखों दर्शकों के दिलों पर कब्जा किया. अपने पूरे करियर में विभिन्न लोकप्रिय शो में सफलता हासिल करने के बाद, यह जोड़ी अंततः स्फीयर ऑरिजिंस द्वारा निर्मित सोनी टीवी सीरियल ‘कथा अनकही’ में शामिल हो गई. यह शो अरेबियन नाइट्स की कालातीत कहानियों से प्रेरणा लेते हुए, तुर्की सीरीज वन थाउज़ेंड एंड वन नाइट्स का रीमेक है. हालांकि कहा जा रहा था कि इस शो में जल्द ही लीप आने वाला है. कथा अनकही में, अदिति शर्मा ‘कथा सिंह’ की भूमिका निभाती हैं. सीरियल में वह सिंगल मदर का कैरेक्टर प्ले करती है. उनके जीवन में सबसे कठिन चुनौती तब आती है, तब उसे पता चलता है कि उसके बेटे आरव को ब्लड कैंसर नामक बीमारी है. व्यापक चिकित्सा खर्चों से जूझने और अपने ससुराल वालों से कोई सहायता न मिलने के कारण, कथा खुद को एक महत्वपूर्ण चौराहे पर पाती है. दूसरी ओर, अदनान खान वियान रघुवंशी की भूमिका निभाते हैं. सीरियल में वह एक सफल बिजनेसमैन है, जो अपने पिता के त्याग के भावनात्मक घावों के बोझ तले दबा हुआ है. इस दर्दनाक अनुभव ने वियान को भावनात्मक रूप से गहरा आघात पहुंचाया है, जिससे वह महिलाओं के प्रति एक अच्छी धारणा नहीं रखता है.

कथा अनकही जल्द होगा ऑफ-एयर

इस शो का प्रीमियर पिछले साल दिसंबर में सोनी टीवी पर हुआ था और इसे फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है. कई हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि कथा अनकही इस साल दिसंबर में लीप लेगा और अदिति शर्मा ने इसकी पुष्टि भी की है. हालांकि, लेटेस्ट अपडेट में फैंस को बड़ा झटका दिया है. कथित तौर पर, चैनल ने कथा अनकही को खत्म करने का फैसला किया है. हां, आपने उसे सही पढ़ा है! टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनी टीवी का आने वाला शो ‘दबंगई’ रात 8.30 बजे के टाइम स्लॉट पर अदनान खान और अदिति शर्मा के शो को रिप्लेस कर सकता है. हालांकि, इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है और इसके बारे में ऑफिशियली घोषणा का अभी भी इंतजार है.

अदिति देव शर्मा ने लीप को लेकर कही थी ये बात

बीते दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि कहानी को और भी ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए शो में संभावित लीप आएगा. जिसके बाद अदिति देव शर्मा ने पिंकविला संग बात करते हुए कहा, “ठीक है, कुछ भी नहीं हुआ है हमें आधिकारिक तौर पर सूचित किया गया है, लेकिन, मुझे पता है कि हम टाइम-लैप्स के लिए जाएंगे.” वहीं प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, “चूंकि कथा अनकही एक तुर्की नाटक 1001 नाइट्स का रीमेक है, इसलिए निर्माताओं ने मूल स्रोत से कहानी को समाप्त कर दिया है और इस तरह शो को ताजगी के साथ आगे ले जाने की योजना बनाई है.” इसी वजह से शो में लीप आने की उम्मीद है.

कथा अनकही के बारे में

कथा अनकही में अदनान खान और अदिति देव शर्मा जैसे लोकप्रिय कलाकार क्रमशः वियान और कथा की भूमिका में हैं. शो में अन्य कलाकार गिरीश सहदेव, अंजलि मुखी, ज्योति गौबा और काव्या राणा हैं. इस शो को अपनी सरल लेकिन अनोखी प्रेम कहानी के लिए सराहना मिली है. शो हर युवाओं के साथ काफी जुड़ा हुआ है. अदिति और अदनान की केमिस्ट्री काफी चर्चा में है और उन्हें शो में अपने प्रदर्शन के लिए कुछ पुरस्कार भी मिले हैं.

Also Read: Kathaa Ankahee Leap: सीरियल में लीप आने पर कथा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे पता है कि हम…

अदिति देव शर्मा कथा अनकही में प्यार के दूसरे मौके के बारे में खुलती हैं

एक अन्य इंटरव्यू में अदिति शर्मा उर्फ ​​कथा अनकही की कथा सिंह ने शो में दिखाए गए प्यार के नए चरण के बारे में बात करते हुए कहा, “हमारे पास प्यार के नाम पर दो इंसान एक साथ आ रहे हैं, जो निश्चित रूप से एक आसान बात नहीं है. ये दोनों व्यक्ति अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं और जीवन पर अलग-अलग विचार और दृष्टिकोण रखते हैं. इसलिए कथा के मामले में, इस नई शुरुआत में उसे जिन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, वे और भी बढ़ गई हैं, क्योंकि उसके लिए फिर से प्यार में पड़ना बिल्कुल भी आसान नहीं था. वियान के बारे में बात करते हुए वह बहुत दयालु है और उसके विनम्र व्यवहार ने उसके दिल में वह विश्वास पैदा किया है. जिसने आखिरकार उसे उसे अपने जीवन में स्वीकार करने के लिए मजबूर कर दिया है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें