30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फेस्टिव मौके पर लुक का करें मेकओवर, यहां से चुनिये स्टाइलिश हेयरकट

Beauty Tips : अभी फेस्टिव सीजन है इसमें दूसरों से अलग दिखने की चाहत सबको होती है सुंदर दिखना भला कौन नहीं चाहता ? आपका हेयर कट आपको एक नया रूप दे सकता है. अगर आपकी हाइट थोड़ी छोटी है तो बहुत अधिक बदलावों की आवश्यकता के बिना आपके हेयर कट से आप अपनी फिगर को भी लंबा कर सकती है.

Undefined
फेस्टिव मौके पर लुक का करें मेकओवर, यहां से चुनिये स्टाइलिश हेयरकट 11

बॉब कुछ समय से लगातार चलन में है और यह अभी भी बेहद लोकप्रिय बना हुआ है. कट में कंधों के ऊपर एक कट होता है और यह गर्दन के पिछले हिस्से पर छोटा और सामने से लंबा होता है. यह चेहरे की विशेषताओं को नरम करने में मदद करता है, इसलिए यह चौकोर चेहरे वाली महिलाओं के लिए बिल्कुल सही है.

Undefined
फेस्टिव मौके पर लुक का करें मेकओवर, यहां से चुनिये स्टाइलिश हेयरकट 12

लड़कियां पिक्सी कट को बैंग्स और कुछ परतों के साथ या किनारे पर अतिरिक्त वॉल्यूम के साथ पहन सकती हैं. यह शैली तेज या लम्बी विशेषताओं वाली छोटी महिलाओं के लिए आदर्श है क्योंकि गर्दन को खुला छोड़ने से उन्हें लम्बे और अधिक आकर्षक दिखने में मदद मिल सकती है.

Undefined
फेस्टिव मौके पर लुक का करें मेकओवर, यहां से चुनिये स्टाइलिश हेयरकट 13

यदि आप वास्तव में छोटे बाल पसंद नहीं करते हैं, तो आप मिडी या मिड-लेंथ हेयरकट अपना सकते हैं. यह स्टाइल बमुश्किल कंधों को छूता है और आपके धड़ को अधिक लम्बा दिखाएगा. साथ ही, यह आपको कुछ अपडेट करने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त लंबा है.

Undefined
फेस्टिव मौके पर लुक का करें मेकओवर, यहां से चुनिये स्टाइलिश हेयरकट 14

कैरे एक प्रकार का बॉब कट है यह लुक fringes and light waves के साथ होता है जो आपको लंबा दिखाता है. यह आपकी शक्ल-सूरत में भी चार चांद लगा देता है .

Undefined
फेस्टिव मौके पर लुक का करें मेकओवर, यहां से चुनिये स्टाइलिश हेयरकट 15

एक पतली महिला के रूप में, गोल चेहरा रखती हैं, तो यह आपके लिए आदर्श हेयरकट है. लोब या लॉन्ग बॉब आपको प्रामाणिकता और ताजगी का स्पर्श दे सकता है. यह आपकी विशेषताओं को भी निखार सकता है और आपकी ठुड्डी को उजागर कर सकता है. यह एक बहुत ही फैशनेबल कट है जो आपको अद्भुत लुक दे सकता है.

Undefined
फेस्टिव मौके पर लुक का करें मेकओवर, यहां से चुनिये स्टाइलिश हेयरकट 16

गार्कोन हेयरस्टाइल एक क्लासिक हेयर कट है यह लुक कानों को थोड़ा ढकता है और सिर के शीर्ष पर वॉल्यूम जोड़ते हुए गर्दन के पिछले हिस्से को पूरी तरह से उजागर करता है.. यह आपको लंबा दिखाने के साथ-साथ आपको एक विशिष्ट और लापरवाह लुक भी दे सकता है.

Undefined
फेस्टिव मौके पर लुक का करें मेकओवर, यहां से चुनिये स्टाइलिश हेयरकट 17

मुलेट. यह कट, आगे से छोटा और पीछे से लंबा कट है जो आपको लंबा दिखने में मदद करेगा. यह आपकी उपस्थिति को एक लापरवाह, ताज़ा रूप में भी बदल देता है

Undefined
फेस्टिव मौके पर लुक का करें मेकओवर, यहां से चुनिये स्टाइलिश हेयरकट 18

यह पिक्सी कट जैसा ही है. यह पारंपरिक शैली का थोड़ा लंबा संस्करण है यदि आप छोटे हैं और इस प्रकार के कट को आज़माने का साहस करते हैं, तो यह आपको बहुत ही स्वीट लुक देगा साथ ही आपके केश विन्यास, रखरखाव और देखभाल को सुविधाजनक बनाएगा.

Undefined
फेस्टिव मौके पर लुक का करें मेकओवर, यहां से चुनिये स्टाइलिश हेयरकट 19

यदि छोटे बाल आप पर सूट नहीं करते हैं या आप लंबे बालों से प्यार करती हैं और इसे उसी तरह रखना चाहती हैं, तो इस प्रकार का हेयरकट आपके लिए आदर्श हो सकता है एक पतली लड़की के रूप में, यह आपको लंबा दिखने में भी मदद करेगा .

Undefined
फेस्टिव मौके पर लुक का करें मेकओवर, यहां से चुनिये स्टाइलिश हेयरकट 20

यदि आप अपने बालों की लंबाई नहीं छोड़ना चाहते हैं, तो छाती की लंबाई का कट आपको नया लुक दे सकता है. यह न तो बहुत लंबा है और न ही बहुत छोटा. यह आपके बालों में घनत्व जोड़ देगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें