26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान ने इस बात पर जाहिर की खुशी, कहा- मुझे उम्मीद है कि हम कई हजार…

Ghum hai kisikey pyaar meiin: स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. शो में शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह अहम किरदार निभा रहे हैं. इस बीच शो ने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए है और इस बात की खुशी शक्ति ने शेयर की.

Undefined
Ghum hai kisikey pyaar meiin: ईशान ने इस बात पर जाहिर की खुशी, कहा- मुझे उम्मीद है कि हम कई हजार... 11

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीआरपी रिपोर्ट में हर बार टॉप 5 में शामिल रहता है, सवी और ईशान की कहानी दर्शकों को ट्रैक से बांधे हुए है. शो के 1000 एपिसोड हो चुके है.

Undefined
Ghum hai kisikey pyaar meiin: ईशान ने इस बात पर जाहिर की खुशी, कहा- मुझे उम्मीद है कि हम कई हजार... 12

‘गुम है किसी के प्यार में’ ने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए है. इसपर खुशी जताते हुए शक्ति उर्फ ईशान ने कहा, “यात्रा अद्भुत और रोमांचक रही है, और मुझे खुशी है कि मैं उम्मीदों और प्रचार पर खरा उतर रहा हूं. साथ ही, मैं धन्य महसूस करता हूं.

Undefined
Ghum hai kisikey pyaar meiin: ईशान ने इस बात पर जाहिर की खुशी, कहा- मुझे उम्मीद है कि हम कई हजार... 13

शक्ति अरोड़ा ने आगे कहा, यह एक शानदार एहसास है कि मैं गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा हूं. मुझे उम्मीद है कि हम कई हजार एपिसोड के साथ यात्रा जारी रखेंगे. शो का हिस्सा बनने के बाद, मैं हर दिन एक व्यक्ति के रूप में विकसित हो रहा हूं.

Undefined
Ghum hai kisikey pyaar meiin: ईशान ने इस बात पर जाहिर की खुशी, कहा- मुझे उम्मीद है कि हम कई हजार... 14

ईशान ने ये भी कहा कि, जितना अधिक मैं बदलाव के लिए अनुकूल होता हूं, उतना ही मेरे जीवन के अनुभव बदलते हैं. इसलिए, यही है जिसे मैं अपने अभिनय कौशल में भी शामिल करता रहता हूं.

Undefined
Ghum hai kisikey pyaar meiin: ईशान ने इस बात पर जाहिर की खुशी, कहा- मुझे उम्मीद है कि हम कई हजार... 15

‘गुम है किसी के प्यार में’ का ट्रैक ईशान, सवी और रीवा के आस-पास घूमता है. शो में दिखाया जा रहा है कि सवी को दूर्वा एग्जाम में चीट को लेकर फंसा देती है.

Undefined
Ghum hai kisikey pyaar meiin: ईशान ने इस बात पर जाहिर की खुशी, कहा- मुझे उम्मीद है कि हम कई हजार... 16

सवी अपनी बेगुनाही साबित नहीं कर पाती है और उसे कॉलेज से निकाल दिया जाता है. जिसके बाद ईशान के सामने सारा सच सामने आ जाता है और वो उसे जाने से रोक लेता है.

Undefined
Ghum hai kisikey pyaar meiin: ईशान ने इस बात पर जाहिर की खुशी, कहा- मुझे उम्मीद है कि हम कई हजार... 17

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि ईशा, सवी और ईशान की शादी कराने का प्लान करेगी. हालांकि शान्तनु भी इस रिश्ते के लिए हां कह दिया है.

Undefined
Ghum hai kisikey pyaar meiin: ईशान ने इस बात पर जाहिर की खुशी, कहा- मुझे उम्मीद है कि हम कई हजार... 18

गुम है किसी के प्यार में सई की बेटी सवी का रोल भाविका शर्मा निभा रही है. जेनरेशन लीप आने के बाद आयशा सिंह ने शो को अलविदा कह दिया और अब वो झलक दिखला जा 11 में नजर आएगी.

Undefined
Ghum hai kisikey pyaar meiin: ईशान ने इस बात पर जाहिर की खुशी, कहा- मुझे उम्मीद है कि हम कई हजार... 19

बता दें कि गुम है किसी के प्यार में मुख्य रोल नील भट्ट और आयशा सिंह निभाते थे. दोनों की केमेस्ट्री और जोड़ी फैंस को काफी भाती थी. जहां आयशा झलक दिखला जा 11 में नजर आएगी. वहीं नील अपनी पत्नी के साथ बिग बॉस 17 में दिखेंगे.

Undefined
Ghum hai kisikey pyaar meiin: ईशान ने इस बात पर जाहिर की खुशी, कहा- मुझे उम्मीद है कि हम कई हजार... 20

गुम है किसी के प्यार में का आने वाला ट्रैक काफी दिलचस्प और रोमांचक होने वाला है. शो की कहानी नया टर्न लेगी. यशवंत और सुरेखा सवी और ईशान को एक साथ नहीं होने देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें