30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17: ग्रैंड प्रीमियर की पहली VIDEO आई सामने, स्वैग से सलमान खान ने कंटेस्टेंट का किया स्वागत

बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड प्रीमियर 15 अक्टूबर, रविवार को होगा. इस शो को सलमान खान होस्ट करेंगे. अब रियालिटी शो के ग्रैंड प्रीमियर से कुछ तसवीरें लीक हुई है, जिसमें भव्य सेट और भाईजान का कुल लुक देखने को मिल रहा है.

Bigg Boss 17 Grand Premiere FIRST Photo: कलर्स टीवी का बहुप्रतीक्षित शो बिग बॉस 17 आपको एंटरटेनमेंट और फुल टू धमाल की रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है. सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह विवादास्पद रियलिटी शो 15 अक्टूबर (रविवार) को प्रीमियर होने वाला है और उत्साही फैंस शांत नहीं रह सकते! एक दशक से अधिक समय से यह शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और उत्साही फैंस को आकर्षित कर रहा है, जो प्रत्येक सीज़न का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस सीजन में कई बड़े स्टार्स शामिल होंगे. वहीं बिग बॉस ओटीटी 2 की ग्रैंड सक्सेस के बाद इस बार रियालिटी शो में कई यूट्यूबर्स के आने की भी चर्चा है. रिपोर्ट्स की मानें तो शो में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन और लेखक-स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के साथ हिस्सा ले सकती हैं. शो से पहले प्रतियोगियों की सूची शायद ही कभी जारी की जाती है, लेकिन हमेशा की तरह, इंटरनेट उन सेलेब्स के बारे में अटकले लगाई जा रही हैं, जो सीजन का हिस्सा होंगे. ग्रैंड प्रीमियर के लिए सिर्फ दो दिन बचे हैं और अब ग्रैंड प्रीमियर की तसवीरें लीक हो गई है. जिसमें सलमान खान फुल टू स्वैग में नजर आ रहे हैं. भाईजान का किलर अंदाज देख फैंस क्रेजी हो रहे हैं.

बिग बॉस 17 के सेट से सलमान खान की पहली झलक आई सामने

इस उत्साह के बीच, बिग बॉस सीजन 17 के निर्माताओं ने फैंस के लिए शो के सेट से कुछ झलकियां जारी कीं. इन तस्वीरों में हम सुपरस्टार होस्ट सलमान खान को पहली बार बिग बॉस 17 के शानदार मंच पर देख सकते हैं. सुपरस्टार डैशिंग लग रहे है, क्योंकि उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और लाल और काले रंग की बॉटम पहनी है और इसे स्टाइलिश लाल जैकेट के साथ पेयरअप किया है. सलमान को शो के खूबसूरती से तैयार किए गए मंच पर पोज़ देते हुए देखा जाता है, जिसे यूरोपीय थीम के अनुसार डिज़ाइन किया गया है. फोटोज में हमे भाईजान के पीछे एक बड़ा सा ड्रैकूला देखा जा सकता है. वहीं साइड में एक पूरानी ट्रैन है. पूरा बैकग्राउंड काफी रेट्रो स्टाइल का लग रहा है. बिग बॉस का सेट हमेशा ओमंग कुमार द्वारा डिजाइन किया गया है. सेट ना सिर्फ भव्य दिखता है बल्कि रॉयल भी लगता है.

बिग बॉस 17 को लेकर फैंस हैं काफी ज्यादा एक्साइटेड

जब से बिग बॉस 17 के प्रोमो ऑफिशियल तौर पर जारी किए गए हैं, तब से शो के प्रीमियर की चर्चा शहर में बनी हुई है. सेट और प्रोमो की इन तस्वीरों ने फैन्स के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है. बिग बॉस 17 अपने ‘दिल, दिमाग और दम’ कॉन्सेप्ट के साथ स्क्रीन पर और भी अधिक ड्रामा, मनोरंजन और उत्साह लाने का वादा करता है. इससे पता चलता है कि प्रतिभागियों को अंततः गेम जीतने के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. इसके साथ ही, ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा और मुनव्वर फारुकी जैसी कई हस्तियों के विवादास्पद रियलिटी शो का हिस्सा बनने की अफवाह है. हालांकि, ऑफिशियल लिस्ट आनी बाकी हैं.

बिग बॉस 17 के कंफर्म प्रतियोगियों की लिस्ट

  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

  • ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट

  • ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार

  • मुनव्वर फारूकी

  • अनुराग डोभाल उर्फ ​​यूके राइडर

  • मन्नारा चोपड़ा

  • जिग्ना वोरा

  • सनी आर्य उर्फ ​​तहलका प्रैंक

  • मनस्वी ममगई

  • ऋषि धवन


https://twitter.com/Sallu_admirer/status/1712466890386526490

बिग बॉस 17 में ये कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर

  • अरमान मलिक और कृतिका/पायल मलिक

  • कंवर ढिल्लों

  • एल्विश यादव की पूर्व प्रेमिका कीर्ति मेहरा

  • टिकटॉकर फैज़ बलूच

  • जय सोनी

  • संदीप सिकंद


Also Read: Bigg Boss 17: पायल-कृतिका की एक गलती की वजह से Armaan Malik नहीं जाएंगे बिग बॉस में, जानें वजह

बिग बॉस 17 में आएंगे कई ट्विस्ट

पिछले हफ्ते, कलर्स टीवी ने एक नया प्रोमो जारी किया और बिग बॉस 17 में ‘धमका’ का वादा किया. प्रोमो में, अभिनेता हिंदी में कहते हैं, “अरे ये भी कोई बम है. इसे भी विस्फोटक सदस्या आएंगे.” वह ग़लती को काटने लगता है जिससे विस्फोट हो जाता है. फिर वह कहते हैं, “आग से खिलाएंगे, धमाका करेंगे, दिल दिमाग और दम का होगा ये गेम लेकिन ये गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम.” शो के पिछले सीजन की बात करें तो अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और शालीन भनोट जैसे सेलेब्स टॉप 5 फाइनलिस्ट थे. आखिरकार, एमसी स्टेन ने सीज़न की ट्रॉफी जीत ली, जहां शिव शो के विजेता के रूप में उभरे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें