22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोटा में बिहार की छात्रा के साथ टिफिन पहुंचाने वाले ने किया दुष्कर्म, ब्लैकमेलर हॉस्टल संचालक भी गिरफ्तार

राजस्थान के कोटा में बिहार की एक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसे हॉस्टल में टिफिन पहुंचाने वाले मेसकर्मी ने उसकी इज्जत लूटी. वहीं हॉस्टल के संचालक ने भी इसमें उसकी मदद की. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Kota News: राजस्थान के कोटा में बिहार की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, पीड़िता नाबालिग है जो कोटा में रहकर नीट की तैयारी करती है. दुष्कर्म का आरोप उसे खाना पहुंचाने वाले एक मेसकर्मी पर लगा है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस घिनौने काम में उसका साथ उस हॉस्टल के संचालक ने दिया जिसमें छात्रा रहती है. पुलिस ने हॉस्टल के संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. घटना कोटा के जवाहर नगर थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है.

कोटा में छात्रा के साथ दुष्कर्म

कोटा के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में बिहार की मूल निवासी एक नाबालिग छात्रा हॉस्टल में रहकर नीट की तैयारी करती थी. उसका टिफिन एक मेस से आता था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के हवाले से यह जानकारी मिली है कि दुष्कर्म का यह मामला जवाहर नगर थाना में 10 अक्टूबर को आया और पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवायी. छात्रा की उम्र महज 15 वर्ष बतायी जा रही है. पीड़िता ने पुलिस के सामने पूरा मामला बताया और लिखित शिकायत में बताया गया है कि किस तरह उसे ब्लैकमेल करके इस जाल में उलझाया गया और मेसकर्मी के साथ-साथ हॉस्टल का संचालक भी इसमें लिप्त रहा.

हॉस्टल संचालक ने किया ब्लैकमेल

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे टिफिन पहुंचाने वाले लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बताया कि आरोपित उसे टिफिन देने हॉस्टल आता था. जिससे उसकी जान-पहचान उससे बढ़ गयी थी. अक्सर खाने को लेकर उसकी बात उस टिफिन वाले से होने लगी और फिर उसने उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. पीड़िता ने हॉस्टल के संचालक पर भी गंभीर आरोप लगाए. पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि जब दुष्कर्म के बारे में हॉस्टल के संचालक को बताया तो उसने साथ देने के बदले चुप रहने का दबाव बनाया. हॉस्टल संचालक ने पीड़िता को कहा कि मेसकर्मी उससे शादी कर लेगा.

पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

छात्रा का आरोप है कि जब उसने ये पूरा वाक्या अपने घरवालों को कहने की बात हॉस्टल संचालक को कही तो उसने डराना-धमकाना शुरू कर दिया. हॉस्टल संचालक ने आरोपित मेसकर्मी को लड़की के फोटो और वीडियो को वायरल करने के लिए उकसाना शुरू कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस की मदद ली और शिकायत मिलते ही पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

मधेपुरा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप

एक अन्य घटना में मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर रात हरिपुर कला पंचायत में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता का इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है. पीड़िता के परिजन शुक्रवार को मुरलीगंज थाना में आवेदन देने गया, तो वहां पर आवेदन नहीं लिया गया. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने उन्हें मधेपुरा लेकर आया और मधेपुरा के महिला थाना में आवेदन देकर प्राथमिक की दर्ज करने की गुहार लगायी गयी है. इसके बाद पुलिस हरकत में आयी. पुलिस ने सदर अस्पताल में जांच कराकर इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में पीड़िता कुछ भी कहने से बच रही है, तो वहीं उनके परिजन भी कुछ कहने से अभी बच रहे हैं. इस मामले को लेकर जब महिला थानाध्यक्ष हुस्न आरा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. वहीं इस मामले में स्पष्ट रूप से कोई भी अधिकारी बोलने से बच रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें