29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली के एसएसपी ने 47 चौकी इंचार्ज बदले, 79 सब इंस्पेक्टर के हुए तबादले, 51 दरोगाओं को बनाया चौकी प्रभारी

बरेली एसएससी घुले सुशील चंद्रभान ने नवरात्र के पहले दिन 79 सब इंस्पेक्टर को इधर से उधर किया है. इसमें 47 चौकी इंचार्ज को हटाकर 51 सब इंस्पेक्टर को चौकी की जिम्मेदारी दी गई है. मगर, किला कोतवाली की सराय चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया है.

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली के एसएससी घुले सुशील चंद्रभान ने नवरात्र के पहले दिन रविवार को 79 सब इंस्पेक्टर (दरोगाओं) को इधर से उधर किया है. इसमें 47 चौकी इंचार्ज को हटाकर 51 सब इंस्पेक्टर को चौकी की जिम्मेदारी दी गई है. मगर, किला कोतवाली की सराय चौकी प्रभारी कोकिल को लाइन हाजिर किया गया है. शहर में समय पूरा करने वाले सब इंस्पेक्टर को देहात और देहात के सब इंस्पेक्टर को शहर के थाने चौकियों में जिम्मेदारी दी गई है. एसएससी घुले सुशील चंद्रभान ने बरेली में आने के बाद पहली बार इतने बड़े स्तर पर पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर किए हैं. इसमें 25 दरोगाओं को थानों और एक को साइबर सेल में भेजा गया है. हालांकि, अभी और भी पोस्टिंग होनी है. क्योंकि, बरेली के फरीदपुर और नवाबगंज कोतवाली समेत कई थानों के प्रभारी का गैर जनपद में तबादला हो चुका है. इनको रिलीव करने के बाद नई पोस्टिंग की जाएंगी.

जानें कौन कहां गया

शहर की प्रेमनगर कोतवाली के एसआई कुशल पाल सिंह को प्रेमनगर से बहेड़ी कोतवाली की सिरसा चौकी प्रभारी, सब इंस्पेक्टर दीप चंद्र को कैंट से बहेड़ी, अशोक कुमार को बहेड़ी, संतोष कुमार सिंह को रामगंगा चौकी से बहेड़ी की फरीदपुर चौकी का प्रभारी, राहुल शर्मा को शीशगढ़ से प्रेमनगर की कानूनगोयान चौकी प्रभारी, पवन कुमार को आंवला की रामनगर चौकी का प्रभारी, मुनेंद्र पाल को देवरनिया से कस्बा फरीदपुर चौकी का प्रभारी, विकास यादव को भमौरा की सरदारनगर चौकी का प्रभारी, हेमंत यादव को मीरगंज से गैनी चौकी का प्रभारी, अर्जित कुमर को फतेहगंज पश्चिमी से देवरनियां चौकी का प्रभारी, अरविंद सिंह को विशारतगंज की कस्बा चौकी का प्रभारी, वैभव गुप्ता को मॉडल टाउन का चौकी प्रभारी, रजनीश कुमार को अलीगंज से बिथरी के राम गंगानगर, प्रदीप कुमार को सरदारनगर से कोहाड़ापीर, वीरेंद्र को नवाबगंज से कर्मचारीनगर, दुष्यंत गोस्वामी को जगतपुर से आंवला, बलवीर सिंह को बहेड़ी की सिरसा चौकी से जगतपुर भेजा गया है.

Also Read: बरेली के युवक ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘आई लव फिलिस्तीन’, हिंदू संगठन की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस
सतेंद्र सिंह को मिली भमौरा की बल्लिया चौकी प्रभारी की जिम्मेदारी

वहीं संजीव कुमार को बहेड़ी कस्बे से भोजीपुरा की धौराटांडा चौकी का प्रभारी, परवीन कुमार को किला की गढ़ी चौकी का प्रभारी,मुनेंद्र सिंह को कुतुबखाना, मोहित चौधरी को आंवला कस्बा, विपिन तोमर को किला की सराय चौकी का प्रभारी, प्रदीप कुमार को मढ़ीनाथ, जितेंद्र कुमार को कैंट की वभिया चौकी, जसवीर सिंह को किला की मलूकपुर चौकी, धर्मेंद्र शर्मा को फतेहगंज पूर्वी की कस्बा चौकी, सतेंद्र सिंह को भमौरा की बल्लिया चौकी का प्रभारी, नरेंद्र सिंह को नकटिया चौकी इंचार्ज, धर्मेंद्र सिंह को सुभाषनगर की करगैना चौकी, अखिल कुमार को शीशगढ़ की मानपुर चौकी, सौरभ कुमार को किला, रविंद्र सिंह को प्रेमनगर की डेलापीर चौकी, ओम कुमार को मीरगंज थाने में, जितेंद्र उज्जवल को साइबर सेल, विनय कुमार को हाफिजगंज थाने को सेंथल चौकी, सौरभ यादव को रिठौरा चौकी , संजीव कुमार को मीरगंज की लाभारी चौकी, प्रदीप कुमार को बहेड़ी की नारायणनगला चौकी, ललित कुमार को नवाबगंज, संजय कुमार को नवाबगंज कस्बा चौकी भेजा गया है.

वहीं राहुल कुमार को बहेड़ी, वेद सिंह को बहेड़ी, लव कुमार को शीशगढ़, सनी चौधरी को शीशगढ़ की बंजरिया चौकी, विश्व देव यादव को नवाबगंज की कुंडराकोठी चौकी, प्रमोद कुमार को बाकरगंज चौकी, संदेश सिंह को परसाखेड़ा चौकी, देवेंद्र सिंह को बिहारीपुर चौकी, सुरेंद्र कुमार को रूहेलखंड चौकी, विजय सिंह को प्रेमनगर, धर्मेंद्र कुमार को शहामतगंज चौकी, विक्रांत आर्य को बहेड़ी की भुड़िया चौकी, कुलदीप कुमार को शीशगढ़ की टांडाछंगा चौकी, रोहित सिंह का फतेहगंज पूर्वी, नाहर सिंह सिरौली, अमित कुमार को क्योलड़िया, जावेद अली को फरीदपुर, नवीन कुमार को आवास विकास चौकी श्रीषचंद्र यादव को रिछा चौकी भेजा गया है.

वही दीपक कुमार को सिरौली के बड़ा गांव चौकी धर्मेंद्र सिंह को सुभाषनगर की रामगंगानगर चौकी, नेपाल सिंह को सिविल लाइन्स चौकी, महावीर सिंह को बारादरी कोतवाली की जोगीनवादा चौकी, सुभाष कुमार को कोतवाली की मठ चौकी, कोकिल को पुलिस लाइन, अमर सिंह को शीशगढ़, सतवीर सिंह को सिरौली, विनेश कुमार को नवाबगंज, जितेंद्र कुमार को बहेड़ी, राजेंद्र कुमार को किला, शिव कुमार मिश्र को मीरगंज, विपिन कुमार को नवाबगंज, देवेंद्र सिंह को बहेड़ी, प्रमोद कुमार को सीबीगंज, सुरेश पाल सिंह को किला, विजय पाल सिंह को बिथरी चैनपुर, सहेंद्रपाल को फतेहगंज पूर्वी, अतुल कुमार को कैंट और लाल बहादुर को भमौरा थाने में पोस्ट किया गया है.

रिपोर्ट-मुहम्मद साजिद, बरेली

Also Read: वाराणसी एयरपोर्ट पर दिखेगी काशी के सांस्कृतिक का झलक, नए लुक की तस्वीरें हुई जारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें