28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17 को 24×7 एंजॉय करने के लिए खेलना होगा ये क्विज, लाइव फीड देख जीत सकते हैं कई गिफ्ट्स

बिग बॉस 17 इन-दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. 15 अक्टूबर से ये शो शुरू हो रहा है. जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. चैनल की ओर से कई प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें कुछ स्टार्स की ग्लैमरस झलक दिखाई गई है. आईये जानते हैं आप टीवी के अलावा कहां देख सकते हैं ये सीजन.

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का बहुप्रतीक्षित 17वां सीजन 15 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है. जैसे-जैसे डेट नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ रही है. सभी जानना चाहते हैं कि कौन से सेलेब्स इस सीजन का हिस्सा बन सकते हैं. हालांकि चैनल की ओर से कई प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें कुछ स्टार्स की ग्लैमरस झलक दिखाई गई है. सबसे पहले तो अंकिता लोखंडे को विक्की जैन संग डांस करते देखा गया. इसके अलावा ईशा मालवीय की भी सिजलिंग अदाएं प्रोमों में नजर आई. हमेशा की तरह सलमान खान एक बार फिर शो को होस्ट कर रहे हैं. बीते दिनों प्रीमियर शूट करने के दौरान भाईजान का स्वैग वाला लुक वायरल हुआ. इसमें उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ लाल और काले रंग की बॉटम पहनी है और इसे स्टाइलिश जैकेट के साथ पेयरअप किया है. सलमान को शो के खूबसूरती से तैयार किए गए मंच पर पोज़ देते हुए देखा जाता है, जिसे यूरोपीय थीम के अनुसार डिज़ाइन किया गया था. बिग बॉस लवर्स को इंतजार नहीं हो रहा है कि कौन इस शो में आएंगे और हम घर से दूर हॉस्टल में या फिर जॉब की वजह से फ्लैट में रहते हैं और हमारे पास टीवी नहीं है, तो कहां इस सीजन का आनंद ले सकते हैं.

बिग बॉस 17 कब देखें?

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो ने ऑफिशियल तौर पर पुष्टि की है कि शो की प्रीमियर तिथि रविवार, 15 अक्टूबर निर्धारित है. आप इसे रात 9 बजे देख सकते हैं. सीज़न की शुरुआत प्रतियोगियों के भव्य परिचय के साथ होगी. बिग बॉस 17 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होगा. वीकेंड पर सलमान खान रात 9 बजे वीकेंड का वार के लिए मंच पर आएंगे. बता दें कि वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान अक्सर प्रतियोगियों की क्लास लगाते हुए दिखाई देते हैं. शनिवार और रविवार शो ट्रैडिंग पर चला जाता है.

बिग बॉस 17 को कहां देखें?

JioCinema अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के 24×7 ड्रामा से भरपूर मनोरंजन की मेजबानी करने के लिए तैयार हो रहा है. JioCinema ने घोषणा की है कि प्लेटफॉर्म मल्टीपल-कैम एक्शन के साथ सेलिब्रिटी रियलिटी शो की लाइव स्ट्रीमिंग मुफ्त में दिखाएगा. बिग बॉस का आगामी सीज़न कलर्स टीवी पर भी फैंस के लिए उपलब्ध होगा. हालांकि जिनके पास टीवी नहीं है, वो ओटीटी प्लैटफॉर्म पर इसे एंजॉय कर सकते हैं.

सलमान खान होस्ट के रूप में करेंगे वापसी

बिग बॉस 17 के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहा, “बिग बॉस के साथ मेरा पुराना नाता है और मैंने देखा है कि प्रत्येक सीजन कुछ नया लेकर आता है और एंटरटेनमेंट के डोज को ऊपर लेकर जाता है. इस सीज़न में, दिल, दिमाग और दम के मंत्रों ने प्रतियोगियों के लिए तीन रास्ते तय किए हैं और उनकी यात्रा को देखना एक रोमांचक घड़ी होगी. मैं इस अनूठे सीजन की मेजबानी करने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि प्रतियोगी बॉस के साथ टीम बनाने की इस दिलचस्प चुनौती को स्वीकार करेंगे.”

ये कंटेस्टेंट बिग बॉस 17 में लेंगे भाग

इसके अलावा बिग बॉस ने अभी तक ऑफिशियल कंटेस्टेंट लिस्ट को लेकर चुप्पी साध रखी है. हालांकि, कुछ सेलिब्रिटी प्रतियोगियों के नाम चर्चा में हैं. वे हैं अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, मुनव्वर फारुकी, मनस्वी ममगई, अनुराग डोभाल, मन्नारा चोपड़ा, सनी आर्य, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया और जिग्ना वोरा. शो के प्रीमियर से पहले, बिग बॉस 17 के निर्माताओं ने एक प्रोमो जारी किया, जिसमें होस्ट सलमान खान को अपने हिट गानों की मेडली पर डांस करते देखा जा सकता है. वह ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ से लेकर ‘हमका पीनी है’ जैसे गानों पर थिरकते दिखाई दिए. प्रोमो में सलमान खान सीजन के नए घर की एक झलक भी देते हैं. बिग बॉस 17 के घर में हमें लिविंग रूम, गार्डन एरिया और बेडरूम देखने को मिलता है.

इस बार घर में क्या नया है?

अपकमिंग सीजन में पहले कभी न देखे गए तत्वों की एक सीरीज के बीच, सलमान खान अपने प्रीमियर एपिसोड में दर्शकों को घर के चारों ओर दिखाएंगे. पहली बार, बिग बॉस के घर में एक अनोखा क्षेत्र होगा, जिसे ‘आर्काइव रूम’ के नाम से जाना जाएगा. यह कमरा एक व्यापक पुस्तकालय के रूप में काम करेगा, जिसमें वर्तमान सीज़न के प्रत्येक एपिसोड के फुटेज होंगे. चुने गए प्रतियोगियों को फुटेज के इस खजाने तक पहुंचने का विशेषाधिकार मिलेगा, जिससे उन्हें अपने साथी कंटेस्टेंट की बातचीत और पूरे सीज़न में हुई बातों की जानकारी मिल सकेगी.

Also Read: Bigg Boss 17: पायल-कृतिका की एक गलती की वजह से Armaan Malik नहीं जाएंगे बिग बॉस में, जानें वजह

बिग बॉस 17 में मिलेगी ये सुविधाएं

पहली बार, दर्शकों को मुख्य लाइव फ़ीड के अलावा, दो मल्टी-कैम लाइव फ़ीड में से चुनने और उन कैमरों का चयन करने का अवसर मिलेगा, जिनसे वे देखना चाहते हैं. यह प्लेटफॉर्म जीतो धन धना धन जैसे कुछ रोमांचक देखो और जीतो कार्यक्रमों के साथ इंटरएक्टिविटी भी बढ़ाएगा, जो उपयोगकर्ताओं को 24 घंटे का लाइव चैनल देखकर हर घंटे रोमांचक पुरस्कार जीतने का मौका देगा. वास्तव में दूसरी स्क्रीन का अनुभव लाते हुए, कलर्स टीवी के दर्शक JioCinema ऐप पर एक सरल प्रश्न का उत्तर देकर रोज बिग बॉस क्विज़ देख सकते हैं और उसमें भाग ले सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें