24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Watch: बाबर आजम ने बेंगलुरु में मनाया जन्मदिन, ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने के लिए तैयार है पाकिस्तान

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने बेंगलुरु में रविवार को अपना 29वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ केक काटा. पाकिस्तान को यहीं 20 अक्टूबर को वर्ल्ड कप के अपने अगले मैच में ऑस्ट्रेलिया का सामना करना है.

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बेंगलुरु में रविवार 15 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया. पाकिस्तानी टीम रविवार को अहमदाबाद से बेंगलुरु पहुंची है. रविवार को टीम ने किसी भी अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया. रविवार को बाबर 29 साल के हो गए हैं. टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ उन्होंने होटल में ही जन्मदिन मनाया. अहमदाबाद में शनिवार को पाकिस्तानी को भारत के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था. अब पाक को बेंगलुरु में अपना अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 अक्टूबर को है. ऑस्ट्रेलिया सोमवार को लखनऊ में श्रीलंका से भिड़ रहा है. ऑस्ट्रेलिया को अब भी अपनी पहली जीत का इंतजार है.

पाकिस्तानी अधिकारी ने दी जानकारी

पाकिस्तानी टीम के साथ यात्रा कर रहे एक अधिकारी ने बाबर आजम के जन्मदिन के बारे में बताया कि यह एक छोटा सा समारोह था, जिसमें खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ ने भाग लिया. आज यात्रा का दिन होने के कारण ज्यादा गतिविधियां नहीं थीं और टीम जल्द ही आगामी मैचों की तैयारी शुरू कर देगी. 20 अक्टूबर को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम अपनी तीसरी जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगा.

Also Read: बाबर आजम ने विराट कोहली से क्यों मांगा था टी-शर्ट, सोशल मीडिया में वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

आखिरी बार 2012 में पाकिस्तान ने बेंगलुरु में खेला था मैच

2012 के बाद यह पाकिस्तान का बेंगलुरु का पहला दौरा भी है. उन्होंने तब दो मैचों की सीरीज के पहले टी20 आई मैच में भारत को पांच विकेट से हराया था. पाकिस्तान ने गार्डन सिटी में केवल दो एकदिवसीय मैच खेले हैं. पहला 1996 विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में और दूसरा 1999 में पेप्सी कप के फाइनल में. जहां ग्रीन ब्रिगेड विश्व कप मैच हार गई थी, वहीं पेप्सी कप में उन्होंने भारत को 123 रनों से हराया था.

पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भाया बेंगलुरु शहर

पाकिस्तानी खिलाड़ियों को यह शहर काफी अच्छा लगता है. उन्होंने कहा कि बेंगलुरु एक स्वागत योग्य शहर है और हम यहां आकर अच्छा लगता है. यहां का मौसम भी काफी ठंडा लगता है. उम्मीद है कि बारिश नहीं होगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक शानदार मैच की उम्मीद की जा रही है. हम जीत के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. सभी मैच हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं.

Also Read: IND vs PAK: विराट कोहली से जर्सी लेने पर बाबर आजम पर भड़के वसीम अकरम, कह दी बड़ी बात

टिकटों की बिक्री मंगलवार से

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ ने रविवार को कहा कि वह आयोजन स्थल पर आगामी विश्व कप मैचों के लिए मंगलवार से टिकटों की बिक्री शुरू करेगा. टिकट मंगलवार से गुरुवार तक कब्बन रोड और क्वींस रोड के काउंटरों पर बेचे जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मैच के लिए सबसे कम टिकट दर (एच-लोअर स्टैंड) 1000 रुपये है. जबकि पी-टेरेस के टिकटों की कीमत सबसे अधिक 25000 रुपये तय की गई है. यही दर 4 नवंबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच के टिकटों पर भी लागू है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें