24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aligarh : ‘मार्ग परिवर्तन पर क्या तलवार से मारेंगे..’ राम बारात पर हमला करने वालों के यहां चलेगा बुलडोजर

उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह का बयान सामने आया है. यूपी सरकार के मंत्री ने कहा कि इस घटना में जो दोषी हैं उन पर कार्रवाई की जाएगी. बवालियों पर योगी सरकार किस तरह कार्रवाई करती हैं, सभी लोग जानते हैं. घटना के दोषियों पर बुलडोजर चलेगा.

अलीगढ़: थाना चंडौस क्षेत्र अंतर्गत रविवार शाम निकाली जा रही ‘राम बारात ‘ पर हुए हमले के बाद अलीगढ़ में अलर्ट जारी किया गया है. पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया है. भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ आला अधिकारी तैनात किए गए हैं. घटना के बाद चंडौस में हिंदूवादियों व राजनेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. इस सभी के बीच उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. ठाकुर रघुराज सिंह ने बयान देते हुए कहा कि इस घटना में जो दोषी है, उन पर कार्रवाई की जाएगी. दर्जा प्रप्त राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने कहा कि बवालियों पर योगी सरकार किस तरह कार्रवाई करती हैं. सभी लोग जानते हैं और जो इस घटना में दोषी होंगे उनके यहां बुलडोजर चलवाकर कार्रवाई की जाएगी.

मस्जिद के आगे से राम बारात निकालना क्या गुनाह है ?

मंत्री रघुराज सिंह ने कहा कि राम बारात पर हमले को लेकर कार्रवाई की जाएगी. दोषी बक्शा नहीं जाएगा. यह मुख्यमंत्री योगी जी की सरकार है. दूध का दूध और पानी का पानी होगा. उन्होंने कहा की मस्जिद के आगे से राम बारात निकालना क्या गुनाह है?. मस्जिद भी अल्लाह की इबादत है और भगवान राम भी इबादत है. इसमें कोई परेशानी नहीं आनी चाहिए. क्या यह मस्जिद पाकिस्तान या लाहौर में है . यह हिंदुस्तान के चंडौस में स्थित है. हिंदुस्तान में ही रामलीला हो रही है. इसलिए क्या मस्जिद के आगे से नहीं निकाल सकते. अगर उन्होंने कानून तोड़ा है तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.

Also Read: अलीगढ़: राम बारात पर हमला करने के आरोप में पांच लोग हिरासत में, हिंदूवादी कर रहे सख्त कार्रवाई की मांग
कानून हाथ में लेने वालों पर चलेगा बुलडोजर

उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री ठाकुर रघुराज सिंहउन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की कार्रवाई सब जानते हैं. जो लोग कानून को अपने हाथ में लेते हैं. उनके यहां बुलडोजर चलेगा. कोई रोक नहीं पाएगा . पुलिस ने दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज किया है, इस सवाल पर सवाल पर रघुराज सिंह ने कहा कि पुलिस ने हिंदू पक्ष पर मुकदमा दर्ज किया है, वह अपनी तरफ से किया है. यह रूट परिवर्तन को लेकर हुआ है. अगर रूट परिवर्तित भी किया है तो क्या तलवार से मारेंगे. यह इस सरकार में नहीं चलेगा .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें